बिहार में लूट का विरोध करने पर पत्रकार के भाई की पीट-पीट कर हत्या

मृतक एक निजी चैनल के पत्रकार विश्वास कुमार का भाई था. विकास की मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

News18 Bihar
Updated: May 1, 2019, 10:50 AM IST
बिहार में लूट का विरोध करने पर पत्रकार के भाई की पीट-पीट कर हत्या
रोते-बिलखते मृतक के परिजन
News18 Bihar
Updated: May 1, 2019, 10:50 AM IST
बिहार में अपराधी एक बार फिर से बेखौफ होते दिख रहे हैं. ताजा मामला नवादा का है जहां लूट का विरोध करने पर निजी चैनल के पत्रकार के भाई की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई. घटना नगर थाना क्षेत्र के नवादा-नारदीगंज पथ पर स्थित गोन्दापुर पुल के पास की है.

मृतक युवक विकास कुमार भोज खाकर अपने घर वापस लौट रहा था, तभी अपराधियों ने उसके साथ लूटपाट की. इस दौरान जब विकास ने उनका विरोध किया तो अपराधियों ने विकास को लोहे के रॉड व अन्य सामान से जमकर पिटाई कर दी. जब इतना से भी अपराधियों का मन नहीं भरा, तब विकास को रामबली चौधरी के घर में ले जाकर पिटाई की और जब विकास की हालात गंभीर हो गई. इसके बाद उन लोगों ने अपना बचाव करते हुए पुलिस को चोर पकड़े जाने की सूचना दी.

ये भी पढ़ें- पीएम मोदी का भाषण सुन 'शर्म' महसूस कर रहे RJD नेता

पिटाई करने में शिक्षक सुनील कुमार भी शामिल हैं, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. सूचना मिलते ही नगर थाना पुलिस दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंची और जख्मी युवक को अपने कब्जे में कर इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार कर चिन्ताजनक स्थिति में उसे पीएमसीएच रेफर कर दिया.

ये भी पढ़ें- राबड़ी ने नीतीश को बताया दुष्कर्मियों का संरक्षक

पटना जाने के क्रम में विकास की मौत रास्ते में हो गई. जानकारी के अनुसार जब पुलिस विकास को शांति नगर मुहल्ला स्थित एक घर से जख्मी हालात में मुक्त कराई. तब उस घर में किराये पर रह रहे गया जिला अन्तर्गत महकार थाना क्षेत्र के महेन्द्र यादव के पुत्र शिक्षक सुनील कुमार ने पुलिस को लिखित आवेदन देकर विकास पर अपने घर में घुसने का आरोप लगाया. विकास की मौत के बाद पुलिस ने सूचक सुनील को गिरफ्तार कर लिया.

ये भी पढ़ें- रेलवे की लापरवाही से जच्‍चा-बच्‍चा की मौत
Loading...

मृतक एक निजी चैनल के पत्रकार विश्वास कुमार का भाई था. विकास की मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो रहा था. इस घटना के बाद जिला के पत्रकारों ने एसपी हरि प्रसाथ एस से मिलकर विकास की मौत की जानकारी देते हुए हत्यारों को गिरफ्तार करने की मांग की है. एसपी ने पत्रकारों को आश्वस्त व भरोसा दिलाते हुए कहा कि निश्चित रूप से हत्यारों को गिरफ्तार कर स्पीडी ट्रायल चलाकर सजा दिलाने का काम किया जायेगा. एसपी से मिलने वालों में यशवंत सिन्हा, पंकज सिन्हा, सुरेश राय, बब्लू कुमार, अनिल विशाल, शैलेश कुमार, सुधीर सिंह, रिंकु केसरी, राहुल राय, बंटी पाण्डेय तथा बिरेन्द्र कुमार वर्मा सहित अन्य पत्रकार शामिल थे.

रिपोर्ट- अनिल विशाल

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स
First published: May 1, 2019, 9:35 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...