हाईटेंशन तार की चपेट में आई बस, 3 यात्रियों की मौत, 24 घायल

बताया जा रहा है कि बस कौआकोल के मड़पो से जमुई के झूमर जा रही थी. इसमें सवार सभी यात्री पूजा के लिए जा रहे थे.

News18 Bihar
Updated: June 26, 2019, 4:52 PM IST
हाईटेंशन तार की चपेट में आई बस, 3 यात्रियों की मौत, 24 घायल
नवादा में हाई टेंशन तार की चपेट में आई बस
News18 Bihar
Updated: June 26, 2019, 4:52 PM IST
बिहार के नवादा जिले में यात्रियों को ले जा रही बस हाईटेंशन तार की चपेट में आ गई. इस हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई जबकि 4 अन्य की हालत गंभीर बताई जा रही है. घायल चारों लोगों को सदर अस्पताल रेफर किया गया है.

जमई से झूमर जा रही थी बस

बताया जा रहा है कि बस कौआकोल के मड़पो से जमुई के झूमर जा रही थी. इसमें सवार सभी यात्री पूजा के लिए जा रहे थे. घटना की खबर मिलते ही पुलिस और प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं.

चश्मदीदों के मुताबिक बस के बिजली के खंभे से टकराने से ये हादसा हुआ. बस को वहां से हटाने का प्रयास किया जा रहा है. साथ ही बिजली आपूर्ति को रोककर राहत एवं बचाव कार्य शुरू कराया गया है.

बस पर सवार थे 50 यात्री

प्राप्त जानकारी के मुताबिक बस में तकरीबन 50 की संख्या में लोग सवार थे. इसमें 24 घायल लोगों को कौआकोल पीएचसी से नवादा रेफर किया गया. हालांकि गंभीर रूप से घायल 4 लोगों को बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर किया गया है.

मृतकों में एक ही गांव के तीन लोग
Loading...

दुर्घटना में मरने वालों में शामिल सौरव कुमार और संजय साव रिश्ते में पिता-पुत्र हैं. जबकि इसी गांव के युगल राय की भी इसमें मौत हुई है.

(रिपोर्ट- अनिल विशाल)

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नवादा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 26, 2019, 10:35 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...