परीक्षा केंद्र पर पांच मिनट देर से पहुंचे परीक्षार्थीं तो बनाया गया मुर्गा, VIDEO वायरल

परीक्षा केंद्र पर देर से पहुंचने वाले परीक्षार्थियों को मुर्गा बनाया गया है. साथ ही उनसे उठक-बैठक भी कराई गई है.

  • Share this:
बिहार के नवादा जिले से एक एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां के परीक्षा केंद्र पर परीक्षार्थियों को मुर्गा बनाकर दंडित किया गया है. अब इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. कहा जा रहा है कि वायरल वीडियो महिला कॉलेज वारसलीगंज का है. परीक्षा केंद्र पर 5 मिनट विलंब से पहुंचने वाले कई विद्यार्थियों को ऐसी सजा दी गई है.



जानकारी के मुताबिक, पूरा मामला नवादा के वारसलीगंज स्थित महिला कॉलेज का है. यहां पर इंटर परीक्षा दौरान अजीबोगरीब नजारा देखने को मिला है. परीक्षा केंद्र पर देर से पहुंचने वाले परीक्षार्थियों को मुर्गा बनाया गया है. साथ ही उनसे उठक-बैठक भी कराई गई है. ऐसी स्थिति में परीक्षार्थी खुद को असहज महसूस कर रहे हैं.



कहा जा रहा है कि परीक्षा केंद्र पर 5 मिनट विलंब से पहुंचने वाले कई विद्यार्थियों को वहां प्रतिनियुक्त दंडाधिकारी ने मुर्गा बना दिया. इस मामले पर सदर एसडीएम अनु कुमार ने बताया कि वीडियो की जांच कराकर कार्रवाई की जाएगी. जब उन्होंने केंद्र पर प्रतिनियुक्त दंडाधिकारी से पूछा तो उन्होंने बताया कि चिट-पुर्जा मिलने पर छात्रों को खड़ा कराया गया था, जबकि वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे छात्रों को मुर्गा बनाकर दंडित किया गया है.





रिपोर्ट- अनिल विशाल
ये भी पढ़ें-



इस रिक्शेवाले के पांच खतों का जवाब दे चुके हैं PM मोदी, जानिए क्या है माजरा





Phd का एग्जाम देने आए बाहुबली नेता ने परीक्षा केंद्र पर ली Selfie, सोशल मीडिया पर वायरल



पटना में सबसे ज्यादा सस्ता हुआ पेट्रोल, जानें बिहार के अन्य शहरों के नए रेट्स



एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज