लाइव टीवी

VIDEO: हिंसा आरोपियों के परिवार से मिलने के दौरान रो पड़े केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह

News18 Bihar
Updated: July 8, 2018, 5:01 PM IST

पीड़ित परिवार से मिलने के दौरान गिरिराज ने हिंदू संगठन के नेताओं की गिरफ्तारी को लेकर राज्य सरकार और प्रशासन पर हमला बोला .

  • Share this:
बिहार के नवादा से बीजेपी सांसद और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने रविवार को जेल में बंद हिंसा के आरोपियों के परिवारवालों से मुलाकात की. इस दौरान गिरिराज सिंह काफी भावुक दिखे और रो पड़े. उन्होंने नवादा में बजरंग दल एवं विहिप के गिरफ्तार कार्यकर्ताओं के परिजनों से मुलाकात के बाद प्रशासन पर जमकर भड़ास निकाला और कहा कि जिसने शांति बहाल करने में अहम भूमिका निभाई उसे ही पूरे मामले में फंसाया गया.

शांति बहाल करने वाले लोगों को झूठे मुकदमे में प्रशासन ने फंसाया है. पीड़ित परिवार से मिलने के दौरान गिरिराज ने हिंदू संगठन के नेताओं की गिरफ्तारी को लेकर राज्य सरकार और प्रशासन पर हमला बोला . गिरिराज ने कहा कि जिन लोगों ने पोस्टर फाड़े, हिंसा की उनको छोड़ दिया गया.

ये भी पढ़ें- Exclusive: गिरिराज सिंह बोले-केंद्र अब लाचार नहीं, कश्‍मीर को करेंगे पत्‍थरबाज़ी मुक्‍त

पुलिस ने इस कार्रवाई से लोगों को उकसाने का काम किया है. शासन-प्रशासन को लगता है कि बहुसंख्यकों को दबाने से सामाजिक सद्भाव कायम होगा. केंद्रीय मंत्री ने दंगा भड़काने के आरोप में जेल गए बजरंग दल के संयोजक जितेंद्र प्रताप जीतू के परिजनों से मुलाकात की.

ये भी पढ़ें-  राहुल गांधी पर गिरिराज सिंह का कटाक्ष- 30,000 का पिज्जा खाने वालों को नहीं दिखती 12,000 की नौकरी

गिरफ्तार हिंदू नेताओं के पक्ष में उतरे केंद्रीय मंत्री ने एक सवाल के जवाब में कहा कि सरकार में रहकर भी कुछ नहीं कर पाने की विवशता है. उन्होंने कहा कि सरकार का काम निष्पक्ष होकर काम करना है. जेल में बंद विहिप के जिला मंत्री कैलाश विश्वकर्मा के परिजनों से मुलाकात के दौरान गिरिराज अपने आप को रोक न सके. उन्होंने कहा कि नवादा का सांसद होने के नाते मैं सभी गिरफ्तार कार्यकर्ताओं को इंसाफ दिलाउंगा.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नवादा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 8, 2018, 1:54 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...