• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • COVID-19: सोशल डिस्टेंसिंग के लिए इस शहर में दुकानों के बाहर बनाए गए गोल घेरे

COVID-19: सोशल डिस्टेंसिंग के लिए इस शहर में दुकानों के बाहर बनाए गए गोल घेरे

सोशल डिस्टेंसिंग के लिए बिहार के नवादा में दुकान के बाहर बनाए गए गोले

सोशल डिस्टेंसिंग के लिए बिहार के नवादा में दुकान के बाहर बनाए गए गोले

सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) के नियम का पालन नवादा (Nawada) शहर के सब्जी बाजार, मेन रोड, पुरानी बाजार, विजय बाजार सहित कई बाजारों में लोग कर रहे हैं साथ ही जरूरत के सामानों की खरीदारी भी कर रहे हैं.

  • Share this:
नवादा. इस वक़्त पूरा देश कोरोना (Corona) की चपेट में है और इससे लड़ने का एकमात्र विकल्प है लोगों से दूरी. कोरोना से लड़ने के लिए पीएम (PM) के आह्वान के बाद सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) का असर अब बिहार के छोटे शहरों में भी देखने को मिल रहा है जिसमें नवादा (Nawada) भी शामिल है. यहां स्थानीय प्रशासन के द्वारा सभी दुकानदारों को अपने दुकान के बाहर गोल घेरा बनाकर सब्जी एवं अन्य खाद्य सामग्री बेचने का निर्देश दिया गया है जिसका सभी दुकानदार सख्ती से पालन भी करते दिख रहे हैं.

छोटे-बड़े सभी दुकानों के बाहर बनाए गए हैं गोले

गुरुवार की सुबह नवादा में हर दुकान के बाहर ऐसे गोले दिखे. नवादा शहर के सब्जी बाजार, मेन रोड, पुरानी बाजार, विजय बाजार सहित कई बाजारों में लोग इस नियम का पालन कर सामानों की खरीदारी कर रहे हैं. नवादा में गुरुवार की सुबह से ही खाद्य सामग्री के दुकानें खुली हुई हैं और लोग अपनी दुकानों के बाहर गोल घेरा बनाकर अपने अपने ग्राहकों को सामान दे रहे हैं.

लोगों को घूम-घूमकर समझा रहे हैं अधिकारी

इससे पहले सुबह के वक्त नवादा जिला प्रशासन के अधिकारी शहर में घूम-घूमकर सभी दुकानदारों को ऐसा करने को कह रहे हैं. एएसपी अभियान कुमार आलोक, सदर एसडीएम अनु कुमार माइकिंग के जरिये लोगों को जागरूक कर रहे है. आपको बता दें कि गुरुवार से ही जिला प्रसाशन नवादा ने सभी आवश्यक सामानों के दुकानदारों को सुबह से शाम तक सामानों की खरीदारी के लिए छूट दे रखी है मगर दूरी बनाकर.

ये भी पढ़ें- Lockdown: बिहार के सभी राशन कार्डधारी परिवारों को मिलेंगे एक-एक हजार रुपए

ये भी पढ़ें- Coronavirus: सीएम राहत कोष में एक-एक माह का वेतन देंगे BJP के विधायक और MLC

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज