लाइव टीवी

जमीनी विवाद में जमकर चले लाठी-डंडे और गड़ासे, 7 घायल

News18 Bihar
Updated: November 3, 2019, 5:11 PM IST
जमीनी विवाद में जमकर चले लाठी-डंडे और गड़ासे, 7 घायल
नवादा में दो गुटों के बीच जमकर हुई मारपीट (प्रतीकात्मक फोटो)

मामला पकरीबरावां के राजेबीघा (Raje Bigha) का है. कहा जा रहा है कि रविवार को जमीनी विवाद में दो गुटों के बीच हिंसक झड़प हो गई.

  • Share this:
नवादा. बिहार (Bihar) के नवादा (navada) जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां भूमि विवाद में हिंसक झड़प (Clash) हो गई. इस झड़प में 7 लोग घायल हो गए. सभी घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं, सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. हालांकि, अभी तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

जानकारी के मुताबिक, मामला पकरीबरावां के राजेबीघा का है. कहा जा रहा है कि रविवार को जमीन विवाद में दो गुटों के बीच हिंसक झड़प हो गई. झड़प के दौरान दोनों तरफ से जमकर लाठी-डंडे चले. इससे सात लोग घायल हो गए. वहीं, गांव वालों का कहना है कि झड़प के दौरान गोलीबारी भी हुई है. घायलों ने बताया कि गांव के कामेश्वर यादव और नरेश यादव के बीच जमीन का विवाद चल रहा था. इसी विवाद में मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया.

आरोपी पक्ष गांव से फरार
गांव वालों के मुताबिक, एक पक्ष ने लाठी, डंडे और गड़ासे से वार कर दूसरे पक्ष को घायल कर दिया. घायलों में नरेश यादव, रामनंदन यादव, लालो यादव, राजीव कुमार, बीरेंद्र कुमार, सरिता देवी एवं रामविलास यादव शामिल हैं. सभी को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पकरीबरावां भेजा गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद सदर अस्पताल नवादा रेफर कर दिया गया. घटना की सूचना पर पहुंची पकरीबरावां पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस ने पूछताछ के लिए एक युवक को हिरासत में लिया है. इस घटना के बाद से आरोपी पक्ष के लोग गांव से फरार चल रहे है.

रिपोर्ट- अनिल

ये भी पढ़ें- 

उगते सूर्य देव को अर्घ्य देकर लोगों ने मांगी मनोकामना, छठ हुआ संपन्न
Loading...

छठ पूजा के दौरान गिरी मंदिर की दीवार, 2 की मौत, कई लोगों के दबे होने की आशंका 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नवादा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 3, 2019, 5:04 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...