लाइव टीवी

Lockdown के दौरान नवादा में पुलिस जवान की संदेहास्पद मौत, रेलवे ट्रैक के पास मिली लाश
Nawada News in Hindi

Anil Vishal | News18 Bihar
Updated: April 5, 2020, 11:25 AM IST
Lockdown के दौरान नवादा में पुलिस जवान की संदेहास्पद मौत, रेलवे ट्रैक के पास मिली लाश
मृतक पुलिस जवान की फाइल फोटो

नवादा (Nawada) जिला की हिसुआ पुलिस के अनुसार प्रथम दृष्ट्या यह एक सड़क दुर्घटना हो सकती है क्योंकि मोटरसाइकिल दुर्घटनाग्रस्त है और बॉडी सड़क के किनारे ही प्राप्त हुआ है

  • Share this:
नवादा. बिहार के नवादा (Nawada) जिला में लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान आरक्षी की संदेहास्पद मौत हो गई. मौत के बाद पूरे नवादा पुलिस महकमे में हड़कंप मच गई. मृतक की पहचान काशीचक में पदस्थापित आरक्षी सह थाना मैनेजर मनोज कुमार मनोरंजन के रूप में हुई है. वो पिछले कई सालों से नवादा के विभिन्न थानों में पदस्थापित थे.

घरवालों का नहीं हो पा रहा था संपर्क

परिजनों ने बताया कि वो शनिवार को अपनी ड्यूटी कर घर हिसुआ थाना क्षेत्र के चितरघट्टी बाइक से आ रहे थे इसी दौरान हिसुआ पहुंचने पर वो उन्होंने घर के लिए सब्जी लेने की बात कही. इसके बाद घरवालों का कोई संपर्क नहीं हो सका. जब परिवार वाले उनकी तलाश करने लगे तो पुलिस को सूचना देने के बाद ही तकरीबन रात के 10 बजे यह बात पता चला कि चितरघट्टी रेलवे लाइन के समीप एक अज्ञात लाश मिली है. वहां जाने पर जब लोगों ने लाश को देखा तो आरक्षी मनोज कुमार के रूप में उसकी पहचान हुई.



परिजनों ने कहा हत्या की गई मनोज की



इस घटना के बाद मनोज के परिजनों का कहना है कि जिस हिसाब से उनके शरीर और सिर में जख्म है उससे यह प्रतीत होता है कि इनकी हत्या साजिश रचकर की गई है. हिसुआ पुलिस के अनुसार प्रथम दृष्ट्या यह एक सड़क दुर्घटना हो सकती है क्योंकि मोटरसाइकिल दुर्घटनाग्रस्त है और बॉडी सड़क के किनारे ही प्राप्त हुआ है मगर अभी भी यह संदेह बना हुआ है कि उनकी मौत कैसे हुई है. फिलहाल पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल सकेगा कि आखिर उनकी मौत कैसे हुई.

शहर में कई वर्षों तक पैंथर जवान के रूप में थे पदस्थापित

घटना की जानकारी मिलते ही पहुंचे पुलिस एसोसिएशन के लोगों ने गहरा शोक जताया है. नवादा पुलिस मेंस एसोसिएशन के अध्यक्ष दिनेश कुमार यादव ने बताया कि वो घटनास्थल पर गए थे और प्रथम दृष्टया मामला हत्या ही लग रहा है मगर जांच रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है. उन्होंने बताया कि मनोज बहुत ही मिलनसार स्वभाव के व्यक्ति थे.

ये भी पढ़ें- पटना की मस्जिद में छिपे थे 14 विदेशी नागरिक, कोरोना टेस्ट कराने से किया इंकार

ये भी पढ़ें- इमारत-ए-शरिया का फरमान: कोरोना जांच कराएं दिल्ली के तबलीगी मरकज में गए जमाती

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नवादा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 5, 2020, 11:16 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading