लाइव टीवी

पिता को खाना खिलाकर गांव में गया था नीतीश, अगले सुबह नहर में मिली लाश

Anil Vishal | News18 Bihar
Updated: February 11, 2020, 3:32 PM IST
पिता को खाना खिलाकर गांव में गया था नीतीश, अगले सुबह नहर में मिली लाश
नवादा में हुई हत्या की घटना के बाद घटनास्थल पर जमा भीड़

नवादा (Nawada) में हुई हत्या (Murder) की इस घटना के बाद लोगों ने आक्रोश में कादिरगंज पुल के पास जमुई रोड को घंटों जाम कर दिया

  • Share this:
नवादा. बिहार के नवादा (Nawada) में धारदार हथियार से युवक की हत्या (Murder) कर दी गई. घटना कादिरगंज थाना क्षेत्र के घोसतावां गांव की है. जानकारी के मुताबिक गांव के बैदेही सिंह के पुत्र नीतीश कुमार पर अज्ञात लोगों ने घर के बाहर ही तेज हथियार से हमला किया और सिर पर कई वार कर मौत के घाट उतार दिया. हत्या की घटना को अंजाम देने के बाद मृतक के शव को घर के बाहर पइन में फेंकर बदमाश फरार हो गए.

पिता को खाना खिलाकर घर से निकला था नीतीश

मृतक के पिता ने बताया कि रोज की तरह मेरा बेटा मुझे खाना खिलाकर गांव में बैठकी के लिए गया था और उसके बाद नहीं लौटा. सुबह होने पर उसकी लाश घर के बाहर मिली. मृतक के रिश्तेदारों ने बताया कि पिछले 6 माह से वो घर पर ही रह रहा था. इससे पूर्व वो दिल्ली में निजी कंपनी में नौकरी करता था और पिता की देखभाल में वो घर पर रह रहे थे. गांव में उसकी किसी से दुश्मनी नहीं थी.

मामले की जांच में जुटी पुलिस

घटना की सूचना मिलते ही सदर एसडीपीओ विजय कुमार झा मौके पर पहुंचे और मामले की तफ्तीश में जुट गए. ग्रामीणों ने हत्या के आक्रोश में कादिरगंज पुल के समीप नवादा जमुई रोड को घंटों जाम कर दिया और लोग हत्यारे की अविलंब गिरफ्तारी की।वो मांग कर रहे थे. शुरुआती जांच के दौरान एसडीपीओ ने बताया कि फिलहाल हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है. बेहतर अनुसंधान के लिए स्वान दस्ता एवं फॉरेंसिक टीम को बुलाया जा रहा है, उसके बाद ही पता चल पाएगा कि आखिर उनकी हत्या किसने की. युवक की मौत के बाद उनके परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

ये भी पढ़ें- मुजफ्फरपुर शेल्टर होम केस: दोषी ब्रजेश ठाकुर को सुनाई गई उम्रकैद की सजा

ये भी पढ़ें- दिल्ली चुनाव के नतीजों पर बोले नीतीश कुमार- जनता मालिक है

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नवादा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 11, 2020, 3:26 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर