गृह प्रवेश में पड़ोसी नहीं आए खाने तो दबंगों ने पूरे परिवार को पीटा, महिला को मारी गोली

News18 Bihar
Updated: May 4, 2019, 8:01 AM IST
गृह प्रवेश में पड़ोसी नहीं आए खाने तो दबंगों ने पूरे परिवार को पीटा, महिला को मारी गोली
प्रतीकात्मक फोटो

विष्णुदेव चौहान के परिवार वालों को जबरन इस भोज में शामिल होने के लिए कहा गया. इस बात से जब उनके परिवार वालों ने मना कर दिया तो लाठी डंडे से बालगोविंद चौहान, सितबिया देवी और उनकी बहू को जमकर पीटा गया.

  • Share this:
बिहार के नवादा जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां दो पक्षों के बीच हिंसक झड़प हुई है. इस झड़प में कई लोग घायल हुए हैं. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. वहीं, घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इनमें से कई की हालत गंभीर बनी हुई है. कहा जा रहा है कि इस हिंसक झड़प में गोलीबारी भी हुई थी.

जानकारी के मुताबिक, मामला पकरीबरावां थाना क्षेत्र स्थित अमरपुर बेल्दरिया गांव का है. कहा जा रहा है कि गृहप्रवेश में भोज नहीं खाने पर गांव के दो परिवारों के बीच मे हिंसक झड़प हुई है. इसमें कुल 4 लोग बुरी तरह से घायल हो गए. झड़प में एक महिला को सर में गोली मार दी गई जिसकी हालत गंभीर बनी हुई है. सूत्रों के अनुसार, विवाद तब शुरू हुआ जब गांव के रामावतार चौहान के यहां गृह प्रवेश का भोज आयोजित किया गया था. इस भोज में गांव के कई लोगों को निमंत्रण दिया गया था

विष्णुदेव चौहान के परिवार वालों को जबरन इस भोज में शामिल होने के लिए कहा गया. इस बात से जब उनके परिवार वालों ने मना कर दिया तो लाठी डंडे से बालगोविंद चौहान, सितबिया देवी और उनकी बहू को जमकर पीटा गया. झड़प के दौरान शोभा देवी को सर में गोली मार दी गयी. पीड़ित परिवार ने बताया कि रामकिशुन चौहान ने झड़प के दौरान गोली चलाई जो शोभा देवी को जा लगी.

यही नहीं रामकिशुन चौहान के भाई और पुत्र ने सभी को बुरी तरह से पीटा, जिसमें कुल 4 लोग घायल हो गए. पीड़ित परिवार ने बताया कि वर्ष 2012 में शोभा देवी के 10 वर्षिय पुत्र नंदन की हत्या इसी परिवार के सदस्य ने की थी जिसका मुकदमा आज तक न्यायालय में चल रहा है. जिस परिवार ने उसके बेटे को मारा उसके घर में कैसे भोज खाने के लिए जाते. इसी बात से नाराज लोगों ने जमकर पिटाई की. फिलहाल, सभी घायलों का इलाज़ सदर अस्पताल में चल रहा है. गोली से घायल शोभा देवी का प्राथमिक उपचार कर उसे पटना रेफर कर दिया गया है. उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है. इस मामले में पकरीबरावां पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लिया है.

ये भी पढ़ें- 

सुर्खियां: बिहार में 'फानी' से 5 की मौत, 11 लड़कियों की हत्या मामले में ब्रजेश की भूमिका की जांच

NDA प्रत्याशी के समर्थन में प्रचार करने गया था JDU नेता, महिलाओं ने गांव से बाहर निकाला

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नवादा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 4, 2019, 8:01 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...