लाइव टीवी

नशे की हालत में प्राथमिक स्वास्‍थ्य केंद्र में बैठा था डॉक्टर, पुलिस ने किया गिरफ्तार
Nawada News in Hindi

Anil Vishal | News18Hindi
Updated: February 21, 2020, 3:22 PM IST
नशे की हालत में प्राथमिक स्वास्‍थ्य केंद्र में बैठा था डॉक्टर, पुलिस ने किया गिरफ्तार
आरोपी डॉक्टर का ब्रेथ एनेलाइजर टेस्ट करते पुलिसकर्मी.

पुलिस के अनुसार सूचना मिली थी कि अशोक अपने कुछ अन्य कर्मियों के साथ कार्यालय में शराब का सेवन कर रहा है. जिसके बाद पुलिस अस्पताल पहुंची, लेकिन वहां पर शराब बरामद नहीं हुई. पुलिस ने जब अशोक प्रसाद से इस संबंध में पूछा तो उन्होंने इस बात को सिरे से नकार दिया. बाद में उसका ब्रेथ एनेलाइजर टेस्ट किया गया. जिसमें उसके शराब पीने की पुष्टि हो गई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 21, 2020, 3:22 PM IST
  • Share this:
नवादा. बिहार में कहने को तो शराबबंदी है. कानून भी काफी कड़ा है लेकिन शायद इस कानून से भी अब लोगों को डर नहीं रहा है. अभी तक पुलिस आम आदमी को शराब के साथ या नशे में गिरफ्तार करती थी लेकिन अब सरकारी कर्मचारी इस जद में आ रहे हैं. नवादा में गुरुवार को इसी तरह की एक घटना ने लोगों को चौंका दिया. यहां पर प्राथमिक स्वास्‍थ्य केंद्र के प्रभारी को उनके कार्यालय से शराब के नशे में गिरफ्तार किया गया. डॉक्टर की पहचान केंद्र प्रभारी अशोक प्रसाद के तौर पर हुई है. पुलिस ने उनके नशे में होने की पुष्टि के बाद गिरफ्तार कर लिया है.

नकारते रहे शराब पीने की बात
पुलिस के अनुसार सूचना मिली थी कि अशोक अपने कुछ अन्य कर्मियों के साथ कार्यालय में शराब का सेवन कर रहा है. जिसके बाद पुलिस अस्पताल पहुंची, लेकिन वहां पर शराब बरामद नहीं हुई. पुलिस ने जब अशोक प्रसाद से इस संबंध में पूछा तो उन्होंने इस बात को सिरे से नकार दिया. बाद में पुलिस को शक हुआ तो पुष्टि के लिए उसे थाने लाया गया. यहां पर उसका ब्रेथ एनेलाइजर टेस्ट किया गया. जिसमें उसके शराब पीने की पुष्टि हो गई.

होगी कार्रवाई



पुलिस के अनुसार अब अशोक कुमार के नशे में होने की पुष्टि के बाद उनके खिलाफ आगे की कार्रवाई की जा रही है. उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है. गौरतलब है कि हाल ही में एक और सरकारी कर्मचारी समेत तीन लोगों को शराब पीते समाहरणालय परिसर से गिरफ्तार किया गया था.

ये भी पढ़ेंः मोटरसाइकिल पर नेपाल ले जा रहे थे 3.5 किलो कोबरा का जहर, सेना ने किया गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नवादा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 20, 2020, 5:36 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर