Home /News /bihar /

रेड के लिए गई पुलिस टीम पर शराब माफियाओं का हमला, डीएसपी के सिर पर लगे टांके

रेड के लिए गई पुलिस टीम पर शराब माफियाओं का हमला, डीएसपी के सिर पर लगे टांके

नवादा में शराब माफियाओं के हमले में एसडीपीओ घायल (फाइल फोटो)

नवादा में शराब माफियाओं के हमले में एसडीपीओ घायल (फाइल फोटो)

Liquor Smuggler Attack: बिहार के नवादा में पुलिस टीम पर उस समय हमला बोला गया जब टीम एक महिला तस्कर को गिरफ्तार करने गई थी. महिला की गिरफ्तारी के बाद उसके पति ने ईंट चला दी जो सीधे डीएसपी को जा लगी जिससे वो जख्मी हो गए.

नवादा. बिहार में शराब माफियाओं की करतूत लगातार जारी है. ताजा मामला नवादा (Nawada) जिला से जुड़ा है जहां शराब कारोबारी (Liquor Smuggler) को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला हुआ है. इस हमले में पकरीबरावां एसडीपीओ (SDPO) मुकेश कुमार साहा जख्मी हो गए हैं. पकरीबरावां एसडीपीओ स्थानीय वारसलीगंज पुलिस के साथ वारसलीगंज थाना क्षेत्र के बरनावा गांव में चौधरी टोला में शराब कारोबारी अभियुक्त शांति देवी को गिरफ्तार करने गए हुए थे, इसी दौरान शांति देवी को गिरफ्तार करने के बाद उसके पति फकीरा चौधरी के द्वारा छत से ही एसडीपीओ मुकेश कुमार साहा पर एक ईट फेंका गया.

ईंट एसडीपीओ के सिर में जा लगी जिससे वह बुरी तरह जख्मी हो गये. चोटिल अवस्था में ही उन्हें स्थानीय वारसलीगंज पीएससी में इलाज के लिए भर्ती कराया गया जहां सिर में उन्हें तीन टांके लगे. फिलहाल वो खतरे से बाहर बताये जा रहे हैं. एसडीपीओ मुकेश कुमार साह ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर शांति देवी को गिरफ्तार करने उनकी टीम गई हुई थी, इसी दौरान हमला हुआ. गिरफ्तारी के बाद उनके पति फकीरा चौधरी ने ईट से हमला कर दिया जिससे वह जख्मी हो गए.

फिलहाल गिरफ्तार शांति देवी को वारसालिगंज थाने को सुपुर्द कर दिया गया है, वहीं मुकेश कुमार साहा प्राथमिक उपचार करा पकरी बरामा लौट गए हैं. बरनावा गांव में ही 2 साल पूर्व 9 सितंबर 2019 को पुलिस टीम पर ग्रामीणों के द्वारा हमला कर दिया गया था. गांव में रात में शराब के ठिकानों पर रेड करने गई पुलिस टीम पर बच्चा चोर का आरोप लगाकर हमला कर दिया गया था. इस हमले में कुछ पुलिसकर्मी जख्मी हुए थे. बाद में पुलिस ने उसी गांव से कुल 21 आरोपियों को गिरफ्तार किया था और तीन दर्जन अज्ञात लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज हुई थी,

Tags: Bihar Liquor Smuggling, Bihar News, Crime In Bihar, Nawada news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर