नवादा: शौच के लिए गई नाबालिग की रेप के बाद हत्या

News18 Bihar
Updated: May 20, 2019, 6:40 AM IST
नवादा: शौच के लिए गई नाबालिग की रेप के बाद हत्या
गिरफ्तार आरोपी (न्यूज18 फोटो)

नवादा के हिसुआ थाना क्षेत्र के एक गांव में 8 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म कर हत्या किए जाने का मामला सामने आया है.

  • Share this:
बिहार के नवादा में एक नाबालिग से रेप कर हत्या का एक सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है. दरअसल, रविवार को जिले के हिसुआ थाना क्षेत्र के एक गांव में 8 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म कर हत्या किए जाने का मामला सामने आया है.

मिली जानकारी के अनुसार दुष्कर्म के बाद दरिंदों ने बच्ची की हत्या कर दी है. उसके बाद शव को गांव के ही बधार में छुपा दिया था. जैसे इस मामले की जानकारी पुलिस को मिली तो पुलिस ने गंभीरता से जांच करते हुए दो लोगों को हिरासत में लिया है. गिरफ्तार लोगों के नाम सोनू और गोरेलाल है.

जानकारी के मुताबिक 8 साल की बच्ची अपने दादा के साथ गांव पर ही रहती थी. देर रात शौच करने के लिए घर से बाहर निकली थी, उसके बाद लौट कर नहीं आई. इस घटना के बाद गांव में सनसनी फैल गई है. गांव वालों का कहना है कि दोनों युवक ने ही बच्ची के साथ दुष्कर्म कर हत्या की है. बच्ची का शव गांव के बधार से मिला है.

घटना की सूचना मिलते ही सदर एसडीपीओ विजय कुमार झा मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गए. उन्होंने बताया कि ग्रामीणों की तत्परता से दो लोगों को गांव से ही गिरफ्तार किया गया है. वैज्ञानिक अनुसंधान का भी मदद लिया जा रहा है. फिलहाल शव को पोस्टमार्टम  के लिए भेज दिया गया है. मामले की जांच की जा रही है. स्पीडी ट्रायल चलाकर दोषियों को सजा दिलाया जाएगा.

(रिपोर्ट- अनिल विशाल)

ये भी पढ़ें- 

Exit Poll Results 2019: मोदी मैजिक ने बुझा दी 'लालटेन', निशाने पर लगा नीतीश का तीर
Loading...

तेजस्वी यादव के मतदान नहीं करने पर बीजेपी ने कुछ यूं कसा तंज

पत्रकार की पिटाई मामले में बढ़ी तेजप्रताप यादव की मुश्किलें

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नवादा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 20, 2019, 6:40 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...