Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    बिहार चुनाव 2020: वोटिंग के दौरान नवादा में पोलिंग एजेंट और रोहतास में वोटर की मौत

    बिहार में 71 सीटों के लिए आज पहले फेज की वोटिंग हो रही है
    बिहार में 71 सीटों के लिए आज पहले फेज की वोटिंग हो रही है

    Bihar Election 2020: बिहार में ये दोनों घटनाएं नवादा और रोहतास जिला की है. नवादा में जहां पोलिंग एजेंट ने दम तोड़ दिया तो वहीं रोहतास में एक वोटर की मौत हो गई.

    • News18Hindi
    • Last Updated: October 28, 2020, 11:13 AM IST
    • Share this:
    नवादा. इस वक्त की बड़ी खबर बिहार के नवादा और रोहतास से आ रही है जहां वोटिंग (Bihar Election Voting) के दौरान एक पोलिंग एजेंट और मतदाता की मौत हो गई है. पहली घटना नवादा (Nawada) जिले के हिसुआ के फुलमा बूथ की है, जहां मतदान के दौरान ही पोलिंग एजेंट ने दम तोड़ दिया.

    जानकारी के मुताबिक कृष्णा सिंह नाम के एजेंट को मतदान के दौरान ही हार्ट अटैक आया जिसके बाद उनको इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन इलाज के दौरान ही कृष्णा सिंह की मौत हो गई. सीने में अचानक हुए दर्द से जब उन्हें सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया तो डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. इस घटना के बाद पूरे परिवार में मातम छा गया है वहीं शव को सदर अस्पताल ले जाया गया है.

    मौत की घटना रोहतास की है जहां वोट देने आए एक वोटर की मौत हो गई. मृतक की पहचान 65 वर्ष के हीरा महतो के तौर पर हुई है. घटना जिले के संझौली के मध्य विद्यालय उदयपुर की है जहां हीरा मतदान केंद्र संख्या 151 पर वोट देने आये था और उनकी मौत हो गई. बताया जाता है कि जब वो मतदान के लिए कतार में थे उसी दौरान बेहोश होकर गिर गए. जब तक लोगों को कुछ समझ में आता हीरा लाल की मौत हो चुकी थी. हीरालाल 65 वर्ष के थे और किसान थे. पुलिस ने इस घटना के बाद शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.




    बिहार में पहले फेज की वोटिंग के लिए 16 जिलों की 71 सीटों पर वोट डाले जा रहे हैं. सुबह 9 बजे तक मतदान की रफ्तार काफी धीमी है और लोग धीरे-धीरे अपनी सुविधा और कोरोनावायरस के खतरे का ख्याल रखते हुए बूथों तक अपना मत डालने के लिए जा रहे हैं.

    इनपुट- अजीत कुमार/अनिल विशाल
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज