लाइव टीवी

नवादा में सिलाई प्रशिक्षण केन्द्र से शराब की खेप बरामद

News18 Bihar
Updated: July 18, 2018, 11:29 AM IST
नवादा में सिलाई प्रशिक्षण केन्द्र से शराब की खेप बरामद
छापेमारी करती उत्पाद विभाग की टीम

उत्पाद विभाग की टीम ने आरोपी मुनचुन सिंह के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज किया है

  • Share this:
बिहार के नवादा में उत्पाद विभाग की टीम ने जिला परिषद के सिलाई प्रशिक्षण केंद्र से भारी मात्रा में विदेशी एवं देसी शराब की खेप बरामद की है. उत्पाद विभाग को सूचना प्राप्त हुई थी कि मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के पथरा इंग्लिश गांव के समीप अयोध्या धाम के सामने संचालित आंगनवाड़ी केंद्र से सटे जिला परिषद द्वारा संचालित महिला सिलाई प्रशिक्षण केंद्र में शराब की खेप उतारी गई है.

मौके पर पहुंची टीम ने पाया कि केंद्र के अंदर कमरे में भूसा एवं पुआल के अंदर विदेशी शराब की खेप को छिपाकर रखा गया है. इसी सूचना के आलोक में जब उत्पाद विभाग की टीम मौके पर पहुंची तो वहां पर शराब के जखीरे को बरामद किया. भूसे के अंदर कुल 40 कार्टन रॉयल स्टैग की हरियाणा निर्मित विदेशी शराब को पकड़ा है.

केंद्र के पीछे बंसवाड़ी में एक बोरी में लगभग 150 पीस देसी पाउच को जब्त किया. छापेमारी के दौरान कारोबारी मौके से फरार होने में सफल रहा. उत्पाद विभाग की टीम ने आरोपी मुनचुन सिंह के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज किया है और उसके खिलाफ आगे की कार्रवाई में जुट गई है. जब्त शराब की बाजार में अनुमानित लागत पांच लाख के आसपास है.

रिपोर्ट- अनिल विशाल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नवादा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 17, 2018, 4:49 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...