Home /News /bihar /

नवादा के नामचीन डॉक्टर ने की आत्महत्या, बेडरूम में पंखे से लटकती मिली लाश

नवादा के नामचीन डॉक्टर ने की आत्महत्या, बेडरूम में पंखे से लटकती मिली लाश

बिहार के नवादा में एक डॉक्टर ने खुदकुशी कर ली (मृतक लाल घेरे में)

बिहार के नवादा में एक डॉक्टर ने खुदकुशी कर ली (मृतक लाल घेरे में)

Nawada Doctor Suicide: बिहार के नवादा में गुरुवार की सुबह हुई आत्महत्या की इस घटना से लोग सकते में हैं. मृतक द्वारा किन कारणों से सुसाइड किया गया है इसकी वजह सामने नहीं आ सकी है.

नवादा. बिहार के नवादा में गुरुवार को शहर के प्रसिद्ध होम्योपैथी चिकित्सक डॉक्टर शंभू प्रसाद ने अपने घर पर आत्महत्या कर ली. नवादा शहर के मेन रोड स्थित उनके निजी आवास पर गुरुवार की सुबह उनके कमरे में फंदे से लटकती हुई लाश मिली. उनके भाई भोला प्रसाद ने बताया कि सुबह होने के बाद जब उनका कमरा खुला नहीं मिला तो उनकी पत्नी ने लोगों को इसकी सूचना दी.

लोगों ने कमरे के वेंटिलेटर से देखा तो कमरे में पंखे से उनकी लाश लटकती हुई मिली. कमरे का दरवाजा तोड़कर परिजन उसमें दाखिल हुए और शव को पंखे से उतारा गया. इस घटना की तत्काल सूचना नगर थाने की पुलिस को दी गई जहां पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सर्वप्रथम शव को अपने कब्जे में लिया. पुलिस उनके घर पहुंचकर मामले की अनुसंधान कर रही है, हालांकि आत्महत्या के कारणों का अभी स्पष्ट रूप से पता नहीं चल सका है.

दबी जुबान में लोगों का कहना है कि पारिवारिक कलह के कारण उन्होंने इस घटना को अंजाम दिया. डॉक्टर शंभू प्रसाद शहर में काफी चर्चित डॉक्टर थे और पिछले कई सालों से वह मेन रोड में अपना क्लिनिक चलाते थे. वो अपने खुशमिजाज स्वभाव के लिए भी जाने जाते थे. इस घटना के बाद पूरे शहर में शोक की लहर दौड़ गई है. उनके मौत की सूचना मिलते ही उनके शुभचिंतक उनके आवास पर पहुंचने लगे। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है।

Tags: Bihar News, Nawada news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर