जुड़वा बेटी के जन्म देने पर ससुराल वालों ने एक की कर दी हत्या, फिर मां को बनाया बंधक

डौली की एक 4 साल की बच्ची पहले से ही थी. लेकिन चार महीने पहले डोली देवी ने दोबारा जुड़वा बच्ची को जन्म दिया. इसे लेकर ससुराल वाले...

News18 Bihar
Updated: May 26, 2019, 3:22 PM IST
जुड़वा बेटी के जन्म देने पर ससुराल वालों ने एक की कर दी हत्या, फिर मां को बनाया बंधक
पीड़ित परिवार
News18 Bihar
Updated: May 26, 2019, 3:22 PM IST
बिहार के नवादा जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां तीन बेटी को जन्म देने पर ससुराल वालों ने बहू को जमकर पड़तारित करना शुरू कर दिया. जब ससुराल वालों को इतना से भी मन नहीं भारा तो बहू को ही बंधक बना लिया. मामला अकबरपुर थाना क्षेत्र के पचरुखी गांव का है. सिरदला थाना के इस्माइलपुर के नगीना सिंह के पुत्री डोली देवी की शादी 6 साल पहले अकबरपुर थाना के पचरुखी गांव के मन्नू सिंह के पुत्र मदन सिंह के साथ हुई थी. शादी के बाद से दहेज के लिए डोली को लगातार प्रताड़ित भी किया जाता रहा था. दहेज नहीं देने के बाद डॉली देवी के साथ हमेशा मारपीट होती थी.

जानकारी के मुताबिक, डौली की एक 4 साल की बच्ची पहले से ही थी. लेकिन चार महीने पहले डोली देवी ने दोबारा जुड़वा बच्ची को जन्म दिया. बच्ची होने के बाद ससुराल वालों का जुल्म और ज्यादा बढ़ गया. पिछले शनिवार को जुड़वा बच्ची में से एक बच्ची को सास ने परिवार के अन्य सदस्य के सहयोग से मिलकर मार डाला. डोली देवी जब अपनी बच्ची के मर्डर की सूचना देने अकबरपुर थाना जाने लगी तो ससुराल के सभी लोगों ने उसे पकड़कर कमरे में बंद कर दिया.

फिर बंधक बनाए जाने की सूचना आस पड़ोस के लोगों ने डौली के मायके वालों को दे दी. जब डौली देवी के मां भाई एवं मायके के अन्य लोगों ने उसके ससुराल पहुंच कर घटना के बारे में जानकारी लेनी चाही तो ससुराल वालों ने डोली देवी को उसकी मां एवं भाई को बुरी तरह से लाठी-डंडों से पीटना शुरू कर दिया. किसी तरह से जान बचाकर सभी लोग नवादा आए. फिर घटना की सूचना नवादा एसपी को दी गई. नवादा एसपी के निर्देश पर डोली देवी को महिला थाने ले जाया गया, जहां सबसे पहले डोली देवी, उसके भाई और मां को सदर हॉस्पिटल नवादा में इलाज के लिए भेजा गया.

सभी का नवादा सदर अस्पताल में इलाज़ किया जा रहा है. इस मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है. डोली देवी की बड़ी बेटी को ससुराल वालों ने अपने कब्जे में ले रखा है. इस परिवार को डर है कि कही उसके साथ भी कोई अप्रिय घटना न हो जाए. इसी बात को लेकर सभी चिंतित है. डोली के ससुराल की तरफ से कुछ लोग आगे आकर उसकी मदद कर रहे है.

रिपोर्ट- अनिल विशाल

ये भी पढ़ें- 

भाई से था अवैध सम्बंध, रिश्तों में आड़े आ रही सास को हटना के लिए बहू ने रची खौफनाक साजिश
Loading...

पीएम का जबरा फैन, जीत की खुशी में सीने पर चाकू से लिखा 'मोदी

29 मई तक का इंतजार कीजिए, दिखेंगे आरजेडी की करारी हार के साइड इफेक्ट्स

बारात लेकर पहुंची दुल्हन, बोली- दूल्हा लेने आए हैं, लेकर ही जाएंगे

लोकसभा चुनाव में 10 सर्वाधिक धनी प्रत्याशियों में से 5 जीते, सबसे अमीर की लुटिया डूबी

गिरिराज बोले- जातिवाद, वंशवाद और छद्म धर्मनिरपेक्षवाद के सामने पीएम मोदी ने खींची बड़ी रेखा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नवादा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 26, 2019, 2:59 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...