ताड़ी को लेकर दो पक्षों के बीच मारपीट, घर में लगाई आग

रोड़ेबाजी की घटना में मुन्ना पासवान के पुत्र चंदन कुमार तथा उमेश चौधरी के पुत्र दीपक चौधरी सहित आधा दर्जन लोग जख्मी हुए हैं. सभी घायलों को इलाज के लिए निजी क्लीनिक में भर्ती कराया गया है.

News18 Bihar
Updated: June 1, 2019, 8:42 PM IST
ताड़ी को लेकर दो पक्षों के बीच मारपीट, घर में लगाई आग
घर में लगाई आग
News18 Bihar
Updated: June 1, 2019, 8:42 PM IST
बिहार के नवादा जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां ताड़ी नहीं देने पर दो पक्षों के बीच जमकर रोड़ेबाजी हुई है. आरोपियों ने एक ताड़ी बिक्रेता के घर को आग के हवाले कर दिया है. रोड़ेबाजी की घटना में कई लोग आंशिक रूप से चोटिल हो गए हैं. घटना के बाद दोनों पक्षों में तनाव व्याप्त है. तनाव को देखते हुए पुलिस कैंप कर रही है.

घटना नगर थाना क्षेत्र के लुटन बिगहा की है. मिली जानकारी के अनुसार, लुटन बिगहा निवासी ताड़ी कारोबारी सुरेश चौधरी के घर पर शनिवार की दोपहर पड़ोस के नान्हु नगर के चार से पांच युवक ताड़ी पीने आए. ताड़ी नहीं रहने के कारण सुरेश चौधरी ने शाम को ताड़ी देने की बात कही. इसके बाद उन लोग दोपहर में ही किसी तरह से ताड़ी उपलब्ध कराने की बात कहने लगे. जब सुरेश चौधरी ने इंकार कर दिया तो उन लोगों ने उसके ऊपर हमला कर दिया. कहा जा रहा है कि सभी आरोपियों ने हथियार निकालकर सुरेश चौधरी के कनपट्टी में सटा दिया और कहा कि ताड़ी दो नहीं तो जान मार देंगे.

तभी दोनों के बीच तू-तू मैं-मैं होने लगा और बात बढ़ता देख ताड़ी मांगने गए लोगों ने अपने मोहल्ले के लोगों को फोन कर लुटन बिगहा बुला लिया. ऐसे में सभी लोग ताड़ी बिक्रेता के घर पर रोड़ेबाजी करने लगे. साथ ही विधवा बेदामी देवी के घर में आग लगा दी. हल्ला होता देख लुटन बिगहा के लोगों ने भी रोड़ेबाजी शुरू कर दी. घटना की सूचना मिलते ही सदर एसडीओ अनु कुमार तथा एसडीपीओ विजय कुमार झा पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंच गए और मामले को शांत कराया.

रोड़ेबाजी की घटना में मुन्ना पासवान के पुत्र चंदन कुमार तथा उमेश चौधरी के पुत्र दीपक चौधरी सहित आधा दर्जन लोग जख्मी हुए हैं. सभी घायलों को इलाज के लिए निजी क्लीनिक में भर्ती कराया गया है. सुरेश चौधरी ने बताया कि पहले मो. झन्ना मियां और डोमा मियां सहित चार से पांच की संख्या में लोग ताड़ी मांगने आए थे. घर पर ताड़ी नहीं रहने के कारण उन्हें शाम को ताड़ी देने की बात कही. तभी वे लोग गुस्से में मारपीट करने लगे और घर में आग लगा दी. इस सम्बंध में सदर एसडीओ अनु कुमार ने बताया कि ताड़ी को लेकर हुए विवाद में रोड़ेबाजी की घटना घटी है.

ये भी पढ़ें- 

JDU नहीं होगी मोदी सरकार में शामिल, नीतीश कुमार ने किया ऐलान

कैबिनेट मंत्री बने गिरिराज सिंह ने पीएम मोदी और अमित शाह को दिया धन्यवाद
Loading...

 एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नवादा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 1, 2019, 8:42 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...