अनंत सिंह के बचाव में आए जीतन राम मांझी, कही ये बात

हम नेता जीतन राम मांझी ने कहा कि अनंत सिंह के घर में प्रतिबंधित हथियार रख कर उन्हें फंसाया गया है.

News18 Bihar
Updated: August 30, 2019, 4:14 PM IST
अनंत सिंह के बचाव में आए जीतन राम मांझी, कही ये बात
बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और हिन्‍दुस्‍तानी आवाम मोर्चा (हम) प्रमुख जीतन राम मांझी
News18 Bihar
Updated: August 30, 2019, 4:14 PM IST
बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और हिन्‍दुस्‍तानी आवाम मोर्चा (हम) प्रमुख जीतन राम मांझी (Jitan Ram Manjhi) ने निर्दलीय विधायक अनंत सिंह (Anant Singh) पर हुए कार्रवाई पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक दिवसीय दौरे पर नवादा पहुंचने पर परिसदन में उन्होंने मीडिया को बताया कि मुख्य आरोपी को बचाने के लिए अनंत सिंह को फंसाया गया है.

हम नेता ने कहा कि अनंत सिंह के घर में प्रतिबंधित हथियार रख कर उन्हें फंसाया गया है. लोकसभा चुनाव से पहले और चुनाव के बाद भी उन पर मुकदमा था. क्या उस समय वह क्रिमिनल नहीं थे जिस समय वह सरकार में सहभागी थे. एक वक्त था जब नीतीश के कहने पर अनंत सिंह ने मुझे भी मारने की धमकी दी थी तो उस समय वह नीतीश कुमार के लिए ठीक थे. लेकिन जब आज अनंत सिंह की पत्नी ललन सिंह के खिलाफ चुनाव लड़ी तो वह आज बहुत खराब हो गए. इसलिए राजनीति दृष्टिकोण से उन पर यह सभी कार्रवाई हो रही है.

वही विवेका पहलवान के द्वारा एके-47 को प्लास्टिक बताए जाने पर उन्होंने बताया है कि इसकी जांच होनी चाहिए और जांच में जो बात आएगी उसके अनुसार कार्रवाई होनी चाहिए. अनंत सिंह की पत्नी ने भी कई बार सरकार से मांग की है कि उसकी उच्च स्तरीय या सीबीआई से जांच कराई जाए सब साफ हो जाएगा कि दोषी कौन है. दरअसल, सोशल मीडिया पर एके-47 लहराते हुए एक युवक का वीडियो वायरल हो रहा है. अनंत सिंह के समर्थकों का दावा है कि वीडियो बाढ़ का है और इसमें नजर आ रहा युवक विवेका पहलवान का भतीजा है. वीडियो वायरल मामले में विवेका पहलवान ने सफाई देते हुए कहा कि एके-47 ओरिजिनल नहीं बल्कि प्लास्टिक का है.

(रिपोर्ट- अनिल विशाल)

ये भी पढ़ें-

क्या सच था अनंत सिंह का दावा! अब वायरल हुआ AK-47 लिए पड़ोसी का वीडियो

मांझी ने फिर CM बनने की जताई इच्छा ! BJP बोली- No vacancy...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नवादा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 30, 2019, 4:12 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...