बिहार: मछली मारने गए मछुआरों को डैम में तैरते दिखे महिला समेत तीन बच्चों के शव, जांच में जुटी पुलिस

बिहार के नवादा में डैम से एक साथ मिले चार शव

बिहार के नवादा में डैम से एक साथ मिले चार शव

Nawada Crime News: बिहार के नवादा स्थित डैम से मिलीं इन चार लाशों की पहचान नहीं हो सकी है. पुलिस को शवों के पास से एक मोबाइल फोन भी मिला है जिससे हत्या की गुत्थी सुलझने की उम्मीद है.

  • Share this:

नवादा. बड़ी खबर बिहार के नवादा (Nawada) से है जहां रजौली थाना क्षेत्र के फुलवरिया डैम में एक साथ चार लाशें (Four Dead Bodies) मिली हैं. चार लाशें मिलने के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. रजौली स्थित फुलवरिया डैम के किनारे बुधवार की सुबह ये लाशें मिलीं जिसमे एक महिला और तीन बच्चे थे. घटना की सूचना सब लोगों को हुई जब डैम के समीप मछुआरे मछली मारने के लिए और दैनिक दिनचर्या के लिए आसपास के लोग डैम गए हुए थे.

उन्होंने ही सबसे पहले स्थानीय पुलिस को सूचना दी जहां मौके पर रजौली पुलिस पहुंचकर शव को सर्वप्रथम डैम से निकालने का कार्य किया. रजौली थानाध्यक्ष दरबारी चौधरी अपने दल बल के साथ मौके पर पहुंचे. आसपास के इलाकों के लोगों को बुलाकर शवों की पहचान कराने की कोशिश की गई मगर किसी ने भी शव को नहीं पहचाना. ऐसी आशंका जताई जा रही है कि सभी शव एक ही परिवार के सदस्यों की है और हत्या कर लाश को डैम में लाकर फेंक दिया गया है क्योंकि बच्चों के शरीर पर चोट के निशान भी हैं.

पुलिस ने महिला के पास से एक मोबाइल फोन भी बरामद किया है जिसके आधार पर पुलिस को कुछ उपलब्धि मिल सकती है मगर अभी तक पुलिस को फिलहाल कोई सफलता हासिल नहीं हो सकी है. लोग आत्महत्या की भी आशंका जता रहे हैं. मगर अभी पुलिस किसी भी नतीजे तक नहीं पहुंच पाई है. फिलहाल पुलिस ने सभी शवों को डैम से निकालकर नवादा सदर अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज