आधी रात को ईंट भट्ठा पर होने लगी ताबड़तोड़ फायरिंग, मुंशी सहित चार जख्मी
Nawada News in Hindi

आधी रात को ईंट भट्ठा पर होने लगी ताबड़तोड़ फायरिंग, मुंशी सहित चार जख्मी
नवादा में ईंट भट्ठा पर फायरिंग में चार घायल

बता दें कि पहलवान गोप एवं मिश्री गोप दोनों परिवारों के बीच मे पहले कई बार लड़ाई हो चुकी है. कुछ दिन पूर्व ही मिश्री गोप की हत्या कर दी गयी थी. उसी के बदले में इस घटना को अंजाम देने की बात सामने आ रही है.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
नवादा. मुफस्सिल थानाक्षेत्र के गोड़धोवा स्थित यादव ईट उद्योग पर बीती रात हमला कर दिया गया. गोलीबारी में भट्ठा के मुंशी एवं 3 लेबर को गोली मारी गयी है. पुरानी रंजिश एवं वर्चस्व की लड़ाई को लेकर हमला किया गया. सभी घायलों को आनन-फानन में नवादा सदर अस्पताल लाया गया जहां सभी को बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया. इनमें तीन की हालत गंभीर बनी हुई है.

घटना के बाद मुफस्सिल पुलिस ने घायलों से फर्दबयान दर्ज कर ले लिया है. मुफस्सिल थानाप्रभारी दरबारी चौधरी ने बताया कि फिलहाल इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. हालांकि घटना आपसी रंजिश में हुई बताई जा रही है.

बता दें कि पहलवान गोप एवं मिश्री गोप दोनों परिवारों के बीच मे पहले कई बार लड़ाई हो चुकी है. कुछ दिन पूर्व ही मिश्री गोप की हत्या कर दी गयी थी. उसी के बदले में इस घटना को अंजाम देने की बात सामने आ रही है.



यादव ईट उद्योग के मुंशी खेलावन यादव ने बताया कि रोज की तरह वो अपने भट्ठे पर जरूरी काम निबटा रहे थे, इतने में नालंदा गिरियक निवासी अजय गोप, विजय गोप, अरुण यादव समेत आधा दर्जन से अधिक लोग भट्ठा में आये और ऑफिस में घुसकर ताबड़तोड़ फायरिंग करना शुरू कर दी.



बेहतर इलाज के लि घायलों को पटना रेफर किया गया.


इस गोलीबारी में एक गोली उसी समय लग गयी. मरा हुआ समझ सभी अफराधी आगे बढ़ गए. भट्ठा पर जब शोर हुआ तो अंधेरे में सभी ने फायरिंग की और 3 लेबर सोनू, मनोज एवं पप्पू को लग गयी. मुंशी ने बताया कि पुरानी रंजिश को लेकर सभी एक अचानक गोलीबारी कर दी.

मुंशी के अनुसार सभी लोग भट्ठा के मालिक उमेश यादव के बेटे दिलीप कुमार को गोली मारने आये थे. मौके पर वो नहीं मिले तो वो उन्हें ही गोली मार दिए. बता दें कि कुछ दिन पूर्व ही आशा ईंट भट्ठा के मालिक मिश्री गोप की हत्या हुई थी. दोनों परिवार के बीच मे पूर्व में कई बार आपस में संघर्ष कर चुके है.

रिपोर्ट- अनिल विशाल

ये भी पढ़ें


राज्यसभा जाने को लालू दरबार में महारथी टेक रहे मत्था! ये हैं 5 'खास' दावेदार     




बिहार DGP भी मानते हैं कि पुलिस संरक्षण में बिकती है अवैध शराब, पुलिस एसोसिएशन का ऐतराज

First published: February 18, 2020, 9:21 AM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading