हादसों की सुबह- नवादा और कटिहार में चार लोगों की दर्दनाक मौत

बिहार में हुए सड़क हादसे में चार की मौत (सांकेतिक चित्र)

कटिहार में जहां अनियंत्रित ट्रक ने मां-बेटी को कुचल दिया तो वहीं नवादा में हुए हादसे में दो बाइक सवारों की जान चली गई.

  • Share this:
    नवादा/कटिहार- बिहार में मंगलवार को हुए दो अलग-अलग सड़क हादसों (Road Accident) में चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. पहला मामला नवादा (Nawada) से है जहां सड़क दुर्घटना में बाइक सवार दो युवकों की दर्दनाक मौत हो गई. हादसा नवादा-गया-हिसुआ पथ पर स्थित शांति नगर के समीप नकटी पुल के पास हुआ जिसमें घटनास्थल पर ही दोनों युवक की मौत हो गई.

    रिश्तेदार के घर जा रहे थे युवक

    दोनों युवक की पहचान कर ली गई है जिसमें सविंद्र मिश्रा उर्फ शैलेंद्र मिश्रा लखीसराय के अभयपुर के रहने वाले हैं,जबकि बमबम नवादा के हिसुआ थाना क्षेत्र के छतिहर गांव के रहने वाले थे. दोनों युवक अपने एक रिश्तेदार के यहां नवादा से छतिहर जा रहे थे मगर उसी दौरान नवादा-गया पथ पर एक खड़े ट्रक में बाइक जाकर टकरा गई जिसमें दोनों युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

    मोबाइल से हुई पहचान

    पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर सदर अस्पताल भेजा जहां मौके पर बरामद युवक के मोबाइल फोन से परिजनों से संपर्क साधा गया तब जाकर दोनों युवकों की पहचान हुई. फिलहाल इस घटना के बाद परिवार में मातम छा गया है. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

    घर में जा घुसा ट्रक

    दूसरा सड़क हादसा कटिहार में हुआ जहां अनियंत्रित ट्रक घर में घुसने से मां-बेटी की मौत हो गई. घटना कुर्सेला थाना क्षेत्र के डुमरिया गांव के पास की है. बताया जा रहा है की अहले सुबह सड़क किनारे बने घर मे मां-बेटी सोई थीं कि इस बीच अनियंत्रित ट्रक घर में घुस गया जिससे दोनों की मौत हो गई. पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर दोनों शवों को कब्जे में ले लिया.

    इनपुट- अनिल विशाल/सुब्रत गुहा

    ये भी पढ़ें-  दारोगा परीक्षा में गड़बड़ी की CBI जांच की मांग, चिराग ने सीएम नीतीश को लिखा पत्र

    ये भी पढ़ें- समस्तीपुर में बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े लूट लिए 31 लाख रुपए

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.