कोचिंग से पढ़ाई कर बुआ के घर लौट रही लड़की के साथ गैंग रेप

पीड़ित पिता ने बताया कि देर शाम कोडरमा (झारखंड) के सदर अस्पताल से अनिल कुमार नामक शख्स का फोन आया कि आपकी बेटी घाटी में जख्मी हालत में मिली है.

News18 Bihar
Updated: July 22, 2019, 2:56 PM IST
कोचिंग से पढ़ाई कर बुआ के घर लौट रही लड़की के साथ गैंग रेप
प्रतीकात्मक फोटो
News18 Bihar
Updated: July 22, 2019, 2:56 PM IST
नवादा में एक लड़की से गैंग रेप की घटना सामने आई है. लड़की कोचिंग से पढ़ाई कर अपनी बुआ के घर लौट रही थी. इसी दौरान नाबालिग छात्रा को अगवा कर कर उसके साथ गैंग रेप किया गया. इसके बाद पीड़िता के पिता के बयान पर गांव के ही मुदित कुमार सिन्हा उर्फ गुंजन के विरुद्ध रजौली थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. पुलिस ने नामजद आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है.

घटना रजौली गांव की है. बताया जा रहा है कि पीड़िता रजौली के एक गांव में दो साल से अपने बुआ के घर पर रहकर पढ़ाई कर रही थी. पीड़ित पिता ने बताया कि 20 जुलाई को बेटी कोचिंग पढ़ने रजौली गई थी. जब वह वहां से पढ़कर घर लौट रही थी, तो सुबह 10 बजे कोचिंग के बाहर आरोपी इंतजार कर रहा था. बेटी के सुनसान जगह पर पहुंचते ही आरोपित ने जबरन अगवा कर लिया और अपने साथ बाइक से कोडरमा की तरफ ले गया. रास्ते में लड़की के साथ रेप कर जंगल में फेंक देने की धमकी भी दी.

पीड़ित पिता ने बताया कि देर शाम कोडरमा (झारखंड) के सदर अस्पताल से अनिल कुमार नामक शख्स का फोन आया कि आपकी बेटी घाटी में जख्मी हालत में मिली है. कोडरमा पुलिस ने उसे अस्पताल में दाखिल कराया है. इसके बाद वे कोडरमा पहुंचे और थानाध्यक्ष के समक्ष अपना बयान दर्ज कराया.

पीड़िता ने बताया कि उसे आरोपी मुदित समेत चार युवकों ने हथियार के बल पर अगवा किया था. वहीं कोडरमा के थानाध्यक्ष ने बताया कि मुदित और नाबालिग लड़की घायल अवस्था में घाटी में मिले थे. दोनों को सदर अस्पताल में दाखिल कराया गया था. पीड़िता के पिता से प्राप्त आवेदन को रजौली थाना भेज दिया गया है. साथ ही दोनों को भी सुपुर्द कर दिया गया है. बच्ची को फिलहाल मेडिकल के लिए नवादा सदर अस्पताल भेज दिया गया है. मामले की जांच की जा रही है. आरोपित को गिरफ्तार किया गया है.

(अनिल विशाल की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें -
बिहार: तो क्या एक बार फिर होने जा रही है सियासी उथल-पुथल? ये रहे 8 संकेत

Loading...


बिहार: राजकीय सम्मान के साथ होगा रामचंद्र पासवान का अंतिम संस्कार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नवादा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 22, 2019, 2:49 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...