लाइव टीवी

चाकू की नोक पर नाबालिग से गैंगरेप, वीडियो वायरल करने की धमकी

News18 Bihar
Updated: October 12, 2019, 3:49 PM IST
चाकू की नोक पर नाबालिग से गैंगरेप, वीडियो वायरल करने की धमकी
नवादा में चाकू की नोक पर नाबालिग लड़की के साथ दो युवकों ने गैंगरेप किया. (सांकेतिक तस्वीर)

  • Share this:
नवादा. बिहार में बीते तीन दिनों में रेप और गैंगरेप (Rape and Gang Rape) की 7 घटनाएं सामने आ चुकी हैं. शनिवार को नवादा (Nawada) में भी एक नाबालिग लड़की से गैंगरेप (Minor Girl Gang Rape) की घटना सामने आई है. बताया जा रहा है कि यहां चाकू की नोंक पर पहले तो नाबालिग लड़की को अगवा (abduct) किया गया और फिर चाकू की नोक पर उसके साथ गैंगरेप किया गया. घटना रजौली थाना क्षेत्र के एक गांव की है.

बाइक सवार दो युवकों ने किया गैंगरेप
बताया जा रहा है कि बीते 8 अक्टूबर को दशमी का मेला घूमकर घर लौटने के दौरान युवती को बाइक से अगवा कर इस घटना को अंजाम दिया गया है. युवती के परिजनों ने बताया कि मेला देखकर घर लौटने के दौरान सभी लोग आगे-पीछे हो गए. इतने में ही बेटी को बाइक पर सवार दो युवकों ने अगवा कर लिया और नहर के समीप ले जाकर चाकू की नोक पर दुष्कर्म किया.

गैंगरेप का वीडियो वायरल करने की धमकी

परिजनों ने बताया कि जब लड़की के बेहोश हो जाने के बाद युवकों ने उसके चेहरे पर पानी छिड़क कर होश में लाया और किसी को इस घटना की जानकारी नहीं देने की धमकी दी. यही नहीं ऐसा करने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी. युवती वहां से किसी तरह अपनी जान बचाकर अपने गांव आयी और घरवालों को आपबीती सुनाई.

एक दिन बाद दर्ज करवाया मामला
हालांकि परिजनों ने लोक-लाज के कारण एक दिन बाद रजौली थाना को इस घटना की जानकारी दी. परिजनों ने इस मामले में दो लड़कों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है. पुलिस ने इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली है और युवती को मेडिकल टेस्ट के लिए सदर अस्पताल भेजा.
Loading...

नवादा सदर अस्पताल में मेडिकल के लिए लाई गई नाबालिग.


आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी
रजौली थाना के एएसआई मुनि लाल पासवान ने बताया कि फिलहाल इस मामले में किसी भी आरोपी युवक की गिरफ्तारी नहीं हुई है. हालांकि पुलिस गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. इस घटना के बाद पीड़ित परिवार को धमकी भी मिली है और इससे भय के माहौल में रह रहे है. परिजनों ने उचित न्याय की गुहार पुलिस से लगाई है.

रिपोर्ट- अनिल विशाल

ये भी पढ़ें- 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नवादा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 12, 2019, 3:45 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...