लाइव टीवी

मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनाने नवादा पहुंचे गिरिराज सिंह

News18 Bihar
Updated: June 7, 2018, 3:27 PM IST
मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनाने नवादा पहुंचे गिरिराज सिंह
लोगों से मिलते गिरिरिज सिंह

गिरिराज सिंह ने सभी लोगों के बीच में जाकर नरेंद्र मोदी के 4 साल की उपलब्धियों के बारे में भी बताया

  • Share this:
नरेंद्र मोदी सरकार के 4 साल पूरे होने पर भारतीय जनता पार्टी के नेताओं के द्वारा पूरे देश मे जनसंपर्क अभियान चलाया जा रहा है. मोदी सरकार के इन चार सालों में हासिल हुई उपलब्धियों को लोगों के बीच जाकर सभी को अवगत करा रहे है.

आज इसी कड़ी में नवादा सांसद व केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह अपने संसदीय क्षेत्र नवादा पहुंचे. उन्होंने व्यवहार न्यायालय स्थित वकालत खाना का जायजा लिया और वकीलों को हो रही समस्याओं से रूबरू हुए. इस दौरान उन्होंने पिछले बार किए हुए वादे को फिर से दोहराते हुए कहा कि अगर न्यायालय परिसर में अस्थायी रूप से जगह मुहैया करा दें तो वकीलों के रहने के लिए शेड बनाने के लिए वो राजी हैं.

उन्होंने कहा कि वो अपने सांसद फंड से उन्हें राशि मुहैया करा कर शेड बनाने के लिए तैयार हैं. गौरतलब हो कि जगह के अभाव में नवादा व्यवहार न्यायालय में वकालत खाना बहुत ही सीमित जगह में चल रहा है और सारे वकील किसी भी तरीके से झुग्गी झोपड़ी बनाकर शेड डालकर वहां बैठने को मजबूर हैं.

इस दौरान गिरिराज सिंह ने सभी लोगों के बीच में जाकर नरेंद्र मोदी के 4 साल की उपलब्धियों के बारे में भी बताया जनसंपर्क अभियान के दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष के साथ साथ जिले के प्रखंडों के प्रतिनिधि भी मौजूद थे.

रिपोर्ट- अनिल विशाल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नवादा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 7, 2018, 3:25 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...