Home /News /bihar /

राफेल डील मामले में सामने आई कांग्रेस की काली करतूत, रद्द हो पार्टी की मान्यता: गिरिराज सिंह

राफेल डील मामले में सामने आई कांग्रेस की काली करतूत, रद्द हो पार्टी की मान्यता: गिरिराज सिंह

नवादा में पत्रकारों से बात करते 
केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह

नवादा में पत्रकारों से बात करते केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह

गिरिराज सिंह ने कहा कि राफेल डील पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले से कांग्रेस पार्टी की काली करतूत सामने आ गई है. कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर आधारहीन आरोप लगाए और सेना का अपमान किया और मनोबल गिराया है.

    राफेल डील मामले पर सुप्रीम कोर्ट ने केन्द्र सरकार को क्लीनचिट देते हुए इससे संबंधित सभी याचिकाओं को खारिज कर दिया. इस फैसले के बाद कांग्रस पार्टी बैकफुट पर है और बीजेपी हमलावर. बीजेपी कांग्रेस पर दुष्प्रचार का आरोप लगा रही है, वहीं कांग्रेस अब भी अपने स्टैंड पर कायम है और जेपीसी की मांग कर रही है. अब कांग्रेस की इस मांग पर केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कांग्रेस को कठघरे में खड़ा किया है.

    गिरिराज सिंह ने नवादा में संवाददाताओं से बात करते हुए कहा कि राफेल डील पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले से कांग्रेस पार्टी की काली करतूत सामने आ गई है. कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर आधारहीन आरोप लगाए और सेना का अपमान किया और मनोबल गिराया है. इतना ही नहीं देश में कांग्रेस पार्टी ने झूठ बोलकर भ्रम फैलाया है.

    ये भी पढ़ें- जानिये तेजप्रताप यादव ने क्यों कहा, मैंने जीने का तरीका बदला है, तेवर नहीं

    उन्होंने कहा कि चुनाव के समय दुष्प्रचार करना और झूठ बोलने को चुनाव आयोग द्वारा गंभीरता से लिया जाना चाहिए. कांग्रेस ने वोट की खातिर राफेल डील पर सवाल उठाया था. केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि देश को गुमराह करने के जुर्म में कांग्रेस पार्टी की मान्यता ही रद्द कर दी जानी चाहिए. उन्होंने कहा कि राफेल पर कांग्रेस ही नहीं बल्कि तमाम विपक्षी दलों को देश से माफी मांगनी चाहिए.

    गिरिराज सिंह ने राम मंदिर के मुद्दे पर जेडीयू द्वारा बीजेपी का साथ नहीं दिए जाने की खबरों पर कहा कि जिनको जो कहना है वो कहें. वोट के ऐसे ही सौदगरों ने किया देश का बड़ा नुकसान किया है.

    रिपोर्ट- अनिल विशाल

    ये भी पढ़ें-  तीन साल से लापता अपने ही अफसर को आखिर क्यों नहीं ढूंढ पा रही बिहार पुलिस !

    Tags: Congress, Giriraj singh, Nawada news, Rafale, Supreme Court

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर