लाइव टीवी

गिरिराज सिंह बोले- केवल सत्ता सुख पाने के लिये बीजेपी ने नहीं बनाई थी कश्मीर में सरकार

News18 Bihar
Updated: June 20, 2018, 10:16 AM IST
गिरिराज सिंह बोले- केवल सत्ता सुख पाने के लिये बीजेपी ने नहीं बनाई थी कश्मीर में सरकार
पत्रकारों से बात करते गिरिराज सिंह

नवादा से बीजेपी सांसद गिरिराज सिंह ने कहा कि मोदी सरकार के कार्यकाल में घाटी से सभी आतंकवादियों ,पत्थरबाजों एवं अलगाववादियों का सफाया होगा.

  • Share this:
केंद्रीय मंत्री एवं नवादा के सांसद गिरिराज सिंह ने जम्मू कश्मीर में गठबंधन की सरकार में पीडीपी से बीजेपी के अलग होने पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि पीडीपी के साथ केवल सत्ता सुख में रहने के लिए ही बीजेपी ने उनका साथ नहीं दिया था.

पत्थरबाजों, आतंकवाद एवं अलगाववाद को मुख्यधारा में लाने के लिए सरकार के लिये भी बीजेपी ने हर मोर्चे पर उनका साथ दिया मगर सरकार उन सभी को मुख्य धारा में लाने में विफल रही. गिरिराज ने कहा कि परिस्थियां कुछ ऐसी बन रही थीं जो देश हित मे बिल्कुल भी नहीं थी इसलिए हमें सरकार से हटने को मजबूर होना पड़ा.

उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में विपक्ष के भी कई चेहरे बेनकाब होंगे. नवादा सांसद ने कहा कि मोदी सरकार के कार्यकाल में इन सभी आतंकवादियों ,पत्थरबाजों एवं अलगाववादियों का सफाया होगा. ये वही लोग हैं जो देश विरोधी नारे लगाते हैं और आतंकवादियों के लिए रात में कोर्ट का दरवाजा खटखटाते हैं.

ये वही विपक्ष के लोग हैं जो अलगाववादियों के पक्ष में आवाज उठाते हैं. गिरिराज ने कहा कि जम्मू और कश्मीर को लेकर कई ऐसी बातें हैं जो अब बेनकाब होंगी. उन्होंने कहा कि मैं डंके की चोट पर कहता हूं कि देश से विरोधियों का अब सफाया होकर रहेगा.

रिपोर्ट- अनिल विशाल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नवादा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 20, 2018, 10:12 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...