लाइव टीवी

विरोधियों पर गरजे गिरिराज: 'मोदी के पीएम रहते कोई नहीं कर सकता कश्मीर का टुकड़ा'

News18 Bihar
Updated: April 3, 2019, 1:21 PM IST
विरोधियों पर गरजे गिरिराज: 'मोदी के पीएम रहते कोई नहीं कर सकता कश्मीर का टुकड़ा'
भाजपा जिलाध्यक्ष शशि भूषण कुमार बबलू के आवास पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह

नवादा पहुंचे गिरिराज ने कहा कि हमारी पहचान भगवान के कई रूपों से है. मंदिर जाने पर अगर मेरे ऊपर आचार संहिता उल्लंघन का मामला आया तो मैं उसे बर्दाश्त नहीं करूंगा.

  • Share this:
बीजेपी के फायर ब्रांड नेता और बेगूसराय सीट से बीजेपी के प्रत्याशी गिरिराज सिंह ने कहा है कि नरेंद्र मोदी के रहते कश्मीर का कोई टुकड़ा नहीं कर सकता है और ये बात कांग्रेस समेत उनके अन्य सहयोगी दल कान खोलकर सुन लें. उन्होंने कहा कि कश्मीर को बांटने वाले लोग तुष्टिकरण की राजनीति कर रहे हैं. कांग्रेस और नेशनल कॉन्फ्रेंस के लोग कश्मीर में फिर से दो-दो रियासत चाहते हैं और फिर से वो लोग वहां दो प्रधानमंत्री चाहते हैं.


कांग्रेस ने अपने मैनिफेस्टो में देशद्रोह कानून को निरस्त करने पर अपना दोहरा चेहरा दिखाया है. कन्हैया कुमार का नाम लिए बगैर गिरिराज ने उन पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि बेगूसराय में उनकी लड़ाई विकृत मानसिकता, देश को तोड़ने वालों, आतंकवाद को गले लगाने वालों, एयर स्ट्राइक पर सवाल उठाने वालों से है. गिरिराज ने कहा कि नरेंद्र मोदी के उम्मीदवार रहते कोई भी उन्हें डिगा नहीं सकता. अपनी पुरानी सीट नवादा में चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे गिरिराज ने कहा कि अगर मेरे मंदिर जाने से किसी को पेट में दर्द होता है तो उसे मुबारक हो. कोई अगर मस्जिद, गिरजाघर जाता है तो उसके वहां जाने पर सवाल नहीं उठता है लेकिन हमारे जाने से उठता है.

गिरिराज ने कहा कि हमारी पहचान भगवान के कई रूपों से है. मंदिर जाने पर अगर मेरे ऊपर आचार संहिता उल्लंघन का मामला आया तो मैं उसे बर्दाश्त नहीं करूंगा. गिरिराज सिंह ने कांग्रेस, नेशनल कॉन्फ्रेंस, महबूबा मुफ्ती, राहुल गांधी पर भी हमला बोला और कहा कि असल में राहुल गांधी नरेंद्र मोदी और स्मृति ईरानी से डर गए हैं इसलिए वो वहां जाकर चुनाव लड़ रहे हैं जहां उनका असली चेहरा दिखाई दे रहा है यानी तुष्टिकरण का चेहरा.

उन्होंने कहा कि एनडीए गठबंधन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में फिर से मजबूत होकर उभरेगा और प्रधानमंत्री के रूप में नरेंद्र मोदी ही शपथ लेंगे. एक सवाल के जवाब में गिरिराज ने कहा कि मैं नवादा का हमेशा ऋणी रहूंगा. नवादा में जो मान सम्मान मिला है, उसे मैं आजीवन नहीं भूल पाऊंगा. मैं नवादा के लोगों से यह अपील करता हूं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रतिनिधित्व के रूप में बेगूसराय में मुझे और नवादा में चंदन कुमार को देखें. वो अपना वोट नरेंद्र मोदी को दे रहे हैं. इस दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष शशि भूषण कुमार बबलू के आवास पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह से मिलने वाले लोगों का तांता लगा रहा.

रिपोर्ट- अनिल विशाल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नवादा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 3, 2019, 1:09 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...