'10 साल तक हामिद अंसारी ने मुसलमानों के लिए खतरा क्यों महसूस नहीं किया?'

Anil Vishal | ETV Bihar/Jharkhand
Updated: August 13, 2017, 5:50 PM IST
'10 साल तक हामिद अंसारी ने मुसलमानों के लिए खतरा क्यों महसूस नहीं किया?'
file photo
Anil Vishal | ETV Bihar/Jharkhand
Updated: August 13, 2017, 5:50 PM IST
केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने पूर्व उप-राष्ट्रपति हामिद अंसारी पर 'मुस्लिमों के असुरक्षित होने' वाले बयान को लेकर निशाना साधा है. नवादा पहुंचे गिरिराज ने कहा कि अंसारी जब 10 साल तक उपराष्‍ट्रपति पद पर थे तब उन्‍हें क्‍या ऐसा महसूस नहीं हुआ.

उन्‍होंने कहा, 'मैं उनसे पूछना चाहता हूं कि 10 साल इस पद पर रहते हुए उन्होंने कभी महसूस किया था कि वाकई इस देश के मुसलमान खतरे में हैं?'

गिरिराज ने कहा कि कश्मीर में जब सेना के जवानों पर पत्थर मारा जाता है तो यही लोग सोये रहते हैं. उन्होंने कहा कि इससे बड़ी आज़ादी और क्या हो सकती है कि याकूब मेमन से कांग्रेसी नेता मिलने जाते हैं, देशवासियों के विरोध में बयान देने वाले फिल्मी अभिनेताओं को लोग सर आंखों पर बिठाते हैं. उन्होंने कहा कि ऐसे ही लोग मुसलमानों को बरगलाकर उनमें भय पैदा करना चाहते है और 14 अगस्त 1947 वाला माहौल फिर से देश मे बनाना चाहते हैं.

गिरिराज नवादा में तिरंगा यात्रा में शामिल होने आए हैं. उन्होंने जदयू के नेता शरद यादव को मौके की राजनीति करने वाला नेता बताया. उन्होंने कहा कि शरद यादव ने एनडीए से अपने आप को दूर करके नीतीश कुमार पर आरोप लगाया और कहा कि 11 करोड़ जनता के साथ धोखा दिया.

उन्होंने शरद यादव से पूछा कि उस समय आपकी अंतरात्मा कहां गयी थी जब 2013 में आपने एनडीए से अपने आप को अलग कर लिया था. गिरिराज ने कहा कि सारी जिंदगी कांग्रेस के विरोध में राजनीति करने वाले शरद बुढ़ापे में लालू के साथ मिलकर उसी कांग्रेस का साथ दे रहे हैं.
First published: August 13, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर