रंगदारी नहीं देने पर बाइक शोरूम से लूट, संचालक की पत्नी को मारी गोली
Nawada News in Hindi

रंगदारी नहीं देने पर बाइक शोरूम से लूट, संचालक की पत्नी को मारी गोली
नवादा में बाइक शो-रूम में की गई तोड़फोड़

बिहार के नवादा में हुई इस घटना को नामजद बदमाशों ने अंजाम दिया है. गोलीबारी और लूट की घटना के बाद पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी हुई है.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: September 9, 2020, 10:28 AM IST
  • Share this:
नवादा. बिहार के नवादा (Nawada) में एक बार फिर से अपराधियों ने बेखौफ होकर लूट (Loot) की घटना को अंजाम दिया है. रंगदारी नहीं देने पर अपराधियों ने बाइक शोरूम (Bike Show Room) में जमकर तोड़फोड़ करते हुए डेढ़ लाख रुपए लूट लिए. लूट के बाद अपराधी हवाई फायरिंग करते हुए निकले जिसमें शोरूम संचालक की पत्नी को पैर में गोली लगी. उनको इलाज के लिए नारदीगंज पीएचसी (PHC) लाया गया जहां से पावापुरी स्तिथ विम्स रेफर कर दिया गया. घटना नारदीगंज थानाक्षेत्र के राजगीर-बोधगया राजमार्ग पर नारदीगंज स्थित मिर्चाय गंज में रानी होंडा शो रूम की है.

हथीयार से लैस थे अपराधी, शोरूम में घुसकर की तोड़फोड़

वारदात के समय कई अपराधी हथियार से लैस थे और शोरूम में प्रवेश करते ही सभी ने शीशे, लैपटॉप को क्षतिग्रस्त कर दिया, साथ ही साथ काउंटर में रखे 150000 लाख नगद भी उठा कर ले गए. शोरूम में घुसने के बाद अपराधियों की पहले संचालक से कहासुनी हुई फिर उसके बाद सभी अपराधियों ने शोरूम में तोड़फोड़ करना शुरू कर दिया.



6 सितंबर को मांगी थी रंगदारी
शो रूम के मालिक अजय कुमार ने बताया कि 6 सितंबर रविवार को हंडिया निवासी रौशन कुमार उर्फ चाभो, वीगन कुमार, फजिलपुर निवासी गोलू कुमार, सादिक पुर निवासी विवेक कुमार उर्फ छोटू व विकास कुमार सभी शो रूम में आए और शराब पीने के लिए रुपए की मांग करने लगे थे. रुपया नहीं देने पर गाली गलौज करते हुए शो रूम को बन्द करने का धमकी दी थी जिसकी लिखित शिकायत थाने में की जा चुकी है. थाना में एफआईआर दर्ज होते ही उक्त लोगों ने मंगलवार के शाम में शो रूम में पहुंच कर तोड़ फोड़ किया जिसमें लाखों का नुकसान हुआ, साथ ही काउंटर में रखे 150000 रुपए भी लेकर भाग गये.

शोरूम संचालक की पत्नी को लगी गोली

लूट के बाद जब अपराधी भागने लगे तो हवाई फायरिंग कर निकलने लगे जिसमें एक एक गोली संचालक के पत्नी को लग गयी. सूचना मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और मामले की तहकीकात में जुट गई. फिलहाल इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है. नारदीगंज पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी में जुट गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading