नवादा में अपराधियों का तांडव, दुकान लूटने के बाद की गई फायरिंग में एक शख्स जख्मी

इस घटना के बाद लौंद बाजार में दहशत का माहौल है. घटना की सूचना मिलते ही रजौली डीएसपी संजय कुमार दलबल के साथ बाजार पहुंचे

News18 Bihar
Updated: August 14, 2019, 10:54 AM IST
नवादा में अपराधियों का तांडव, दुकान लूटने के बाद की गई फायरिंग में एक शख्स जख्मी
नवादा में हुई फायरिंग में जख्मी व्यक्ति
News18 Bihar
Updated: August 14, 2019, 10:54 AM IST
बिहार के नवादा (Nawada) में हथियारबंद अपराधियों ने लूट (Loot) की घटना को अंजाम देते हुए जमकर उत्पात मचाया है. जिले के सिरदला थाना क्षेत्र के लौंद बाजार में अज्ञात हथियारबंद अपराधियों (Goons) ने बाजार में एक निजी क्लीनिक (Clinic) और साईबर कैफे (Cyber Cafe) में लूटपाट की घटना को अंजाम दिया. इस दौरान अपराधियों ने मारपीट कर तीन मोबाइल, (Mobile) नगदी और दो मोटरसाइकिल (Bike) भी लूट लिया.

गुस्साए लोगों ने खदेड़ा

अपराधी बाजार से तीन मोटरसाईकिल लेकर भाग गए हैं. इस घटना के दौरान बाजार के लोगों ने अपराधियों का खदेड़कर पीछा किया. भीड़ से घबराकर अपराधी एक मोटरसाईकिल परोरिया मोड़ पर छोड़कर भाग गए जबकि दो मोटरसाइकिल फायरिंग करते हुए बीजू बिगहा की ओर भाग गए. भागने के दौरान अपराधियों ने तीन राउंड गोली भी चलाई. इस घटना में रवियो निवासी बिक्रम कुमार नाम के युवक के हाथ मे गोली छूकर निकल गयी और वो घायल हो गया.

दहशत में हैं दुकानदार

घायल को सिरदला पुलिस पीएससी में भर्ती कराया. इस घटना के बाद लौंद बाजार में दहशत का माहौल है. घटना की सूचना मिलते ही रजौली डीएसपी संजय कुमार दलबल के साथ बाजार पहुंचे और मामले की छानबीन में जुट गए. घटना के बारे में स्थानीय पुलिस कुछ भी बताने से परहेज करते दिख रही है. इस घटना के बाद से बाजार के व्यवसायी काफी डरे और सहमे हैं.

रिपोर्ट- अनिल विशाल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नवादा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 14, 2019, 10:49 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...