नवादा: सड़क की जांच करने गए CO पर ग्रामीणों का हमला, शिकायत दर्ज

News18 Bihar
Updated: May 24, 2019, 7:37 PM IST
नवादा: सड़क की जांच करने गए CO पर ग्रामीणों का हमला, शिकायत दर्ज
बिहार के नवादा में सीओ पर ग्रामीणों हमला किया

अंचलाधिकारी ने बताया कि जैसे ही वह अपनी सरकारी गाड़ी से कासिचुआं गांव पहुंचे तो वहां पहले से मौजूद सैकड़ों की संख्या में ग्रामीणों ने उन पर लाठी डंडे और रोड़े-पत्थर से हमला कर दिया.

  • Share this:
बिहार के नवादा जिले में अकबरपुर के अंचलाधिकारी ओमप्रकाश के ऊपर ग्रामीणों ने हमला कर दिया. इस हमले में वह घायल हो गए. इस दौरान उनकी सरकारी गाड़ी को भी ग्रामीणों ने क्षतिग्रस्त कर दिया.  उनके साथ रहे अंचल निरीक्षक शत्रुघ्न रजक भी इस हमले में घायल हो गए.  कान के नीचे उन्हें गंभीर चोट लगी है. मामले में शिकायत भी दर्ज करवा दी गई है.

अंचल अधिकारी ने बताया कि वह मगध प्रमंडल कमिश्नर के आदेश पर अकबरपुर के कासिचुआं गांव में एक स्थल का निरीक्षण के लिए गए हुए थे. गांववालों ने ही गांव में बन रहे एक सड़क की जमीन को जांच कराने का आवेदन कमिश्नर को दिया था. ग्रामीणों के अनुसार वह सड़क सरकारी जमीन पर न बनाकर ग्रामीण की जमीन पर सड़क बना दी गयी है. उसी आवेदन पर मगध कमिश्नर ने अकबरपुर सीओ को स्थल निरक्षण के लिए भेजा था.

सीओ की क्षतिग्रस्त सरकारी गाड़ी


उन्होंने बताया कि जैसे ही वह अपनी सरकारी गाड़ी से कासिचुआं गांव पहुंचे तो वहां पहले से मौजूद सैकड़ों की संख्या में ग्रामीणों ने उन पर लाठी डंडे और रोड़े-पत्थर से हमला कर दिया. जिसमें वह जख्मी हो गए और उनके सरकारी वाहन को भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त कर दिया.

ये भी पढ़ें- बिहार: मोदी-नीतीश के आगे ऐसे फेल हो गई महागठबंधन की सोशल इंजीनियरिंग

उन्होंने बताया कि गांव पहुंचते ही ग्रामीणों ने उन्हें एवं लिपिक को भद्दी गालियां देनी शुरू कर दी और उसके बाद सभी ने लाठी-डंडे से उन पर हमला कर दिया.  किसी तरह से जान बचाकर तीनों वहां से भागे और अकबरपुर पीएससी में आकर प्राथमिक उपचार कराया.

प्राथमिक उपचार के बाद अंचलाधिकारी ने अकबरपुर थाने में 5 लोगों के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी और 100 अन्य अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई.  फिलहाल अकबरपुर थाने को अंचलाधिकारी ने लिखित आवेदन दे दिया है.
Loading...

रिपोर्ट- अनिल विशाल

ये भी पढ़ें-

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नवादा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 24, 2019, 7:32 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...