पोते और भाई ने पीट-पीटकर की बुजुर्ग की हत्या

कहा जा रहा है कि मृतक का अपने चचेरे भाई से विवाद चल रहा था. भूमि विवाद में बुजुर्ग की पीट पीट कर हत्या की गई है.

News18 Bihar
Updated: July 16, 2019, 5:06 AM IST
पोते और भाई ने पीट-पीटकर की बुजुर्ग की हत्या
हत्या, (प्रतीकात्मक फोटो)
News18 Bihar
Updated: July 16, 2019, 5:06 AM IST
बिहार के नवादा जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक बुजुर्ग की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई. इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही मामले की जांच भी शुरू कर दी गई है.

मामला नवादा जिला के मुफस्सिल थाना क्षेत्र स्थित अकौना बाजार का है
जानकारी के मुताबिक, मामला नवादा जिला के मुफस्सिल थाना क्षेत्र स्थित अकौना बाजार का है. भूमि विवाद में बुजुर्ग की पीट पिट कर हत्या की गई है. कहा जा रहा है कि मृतक का अपने चचेरे भाई से विवाद चल रहा था. विवाद के दौरान पूर्व में उस जमीन पर निर्माण कार्य बाधित किया गया था एवं धारा 144 भी लगा दी गयी थी. बावजूद निर्माण के दौरान मृतक कैलाश यादव ने उसका विरोध किया और आज उसकी हत्या कर दी गयी. विवाद में बुजुर्ग के चचेरे भाई और पोते भी शामिल थे.

कैलाश यादव की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई

स्थानीय थाना पुलिस के मुताबिक, कैलाश यादव की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है. बताया जाता है कि कैलाश यादव की 10 धुर जमीन की लड़ाई उसके भाई से चल रही थी, लेकिन रविवार को दबंग भाई कारू यादव, संजय यादव, धर्मेन्द्र यादव, राजू यादव, दीपू यादव और रोहित यादव ने पीट-पीट कर बुजुर्ग की हत्या कर दी. यह घटना रात को करीब 9.30 हुई. पिटाई के बाद कौशाल को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. फिलहाल, इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई. आरोपी पक्ष गांव छोड़ कर फरार हो गया है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

रिपोर्ट- अनिल विशाल

ये भी पढ़ें- 
Loading...

बलरामपुर: प्राथमिक विद्यालय पर गिरा हाईटेंशन तार

ऐसे शुरू हुई काशी विश्वनाथ मंदिर में जलाभिषेक की परंपरा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नवादा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 16, 2019, 5:02 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...