गुजरात पुलिस के हत्थे चढ़े शातिर ठग, पेट्रोल पंप दिलाने के नाम पर की थी डेढ़ करोड़ की उगाही

दोनों गिरफ़्तार युवक के पास से पुलिस ने 54 लाख 47 हज़ार नगद भी बरामद किया है. दो ठगों में से एक का नाम दीपक कुमार है जो थानाक्षेत्र ने दरियापुर गांव निवासी जबकि दूसरा युवक हिसुआ के सकरा गांव का निवासी है.

News18 Bihar
Updated: January 12, 2019, 10:34 PM IST
गुजरात पुलिस के हत्थे चढ़े शातिर ठग, पेट्रोल पंप दिलाने के नाम पर की थी डेढ़ करोड़ की उगाही
गिरफ्तार ठग
News18 Bihar
Updated: January 12, 2019, 10:34 PM IST
नवादा पुलिस ने गुजरात पुलिस की मदद से दो शातिर ठगों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है. वारसलीगंज पुलिस ने थाना क्षेत्र के मुड़लाचक गांव से दोनों को गिरफ्तार किया. दोनों आरोपी झांसा देकर पेट्रोल पंप का लाइसेंस दिलाने के नाम पर करोड़ों रुपये की ठगी कर चुके थे.

दोनों गिरफ़्तार युवक के पास से पुलिस ने 54 लाख 47 हज़ार नगद भी बरामद किया है. दो ठगों में से एक का नाम दीपक कुमार है जो थानाक्षेत्र ने दरियापुर गांव निवासी जबकि दूसरा युवक हिसुआ के सकरा गांव का निवासी है. दोनों पर आरोप है कि गुजरात के मोरबी तालुका थाना के जैतपुर निवासी चंदूलाल के पुत्र हिरेनभाई को पेट्रोल पंप का लाइसेंस दिलाने के नाम पर 1 करोड़ 60 लाख ठग लिया था.

ये भी पढ़ें- गया हत्याकांड: पहले लेडी कांस्टेबल और DSP साहब ने मुझे पीटा फिर जबरन बयान लिखवाया



ठगी के बाद दोनों अपने गांव वारसलीगंज आ गए जब ठगी के शिकार हिरेन भाई को एहसास हुआ कि उसके साथ ठगी हुई है जब उसे पेट्रोल पंप का लाइसेंस नहीं मिल पाया तब उसने स्थानीय पुलिस थाना में मामला दर्ज कराया.

गुजरात पुलिस ने स्थानीय पुलिस के सहयोग से मुड़लाचक गांव में छापा मारा और एक घर से दोनों को हिरासत में लिया. पुलिस ने उनके पास से 54 लाख 47 हजार नगद, कई लैपटॉप और एक दर्जन एटीएम कार्ड बरामद किया. दोनों को हिरासत में लेने के लिए गुजरात पुलिस ने सीजीएम कोर्ट में हाजिर किया. कोर्ट से आदेश मिलने के बाद ट्रांजिट हिरासत में लेकर गुजरात पुलिस दोनों को अपने साथ ले कर चली गई.

रिपोर्ट- अनिल विशाल
Loading...

और भी देखें

पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...