लाइव टीवी

रेलवे ट्रैक पार करने के दौरान ट्रेन की चपेट में आई दो महिलाएं, दोनों की दर्दनाक मौत

News18 Bihar
Updated: October 28, 2019, 10:43 AM IST
रेलवे ट्रैक पार करने के दौरान ट्रेन की चपेट में आई दो महिलाएं, दोनों की दर्दनाक मौत
नवादा में हुई दो महिलाओं की मौत के बाद रोते-बिलखते मृतक के परिजन

नवादा (Nawada) में हादसे (Acccident) का शिकार हुई दोनों महिलाओं में से एक पति के साथ छठ (Chath Puja) मनाने परदेश से आई थी वहीं दूसरी गंगा स्नान के बाद मथुरा (Mathura) से लौट रही थी.

  • Share this:
नवादा. बिहार के नवादा (Nawada) में सोमवार को दो महिलाओं की ट्रेन (Train) से कटकर दर्दनाक मौत हो गई. मृतक दोनों महिलाओं में से एक छठ (Chath) के मौके पर दूसरे प्रदेश से अपने घर आ रही थी जबकि दूसरी गंगा स्नान के बाद मथुरा (Mathura) से वापस आ रही थी. घटना नवादा रेलवे स्टेशन पर हुई.

जानकारी के मुताबिक दोनों महिलाएं नवादा रेलवे स्टेशन स्थित दो नंबर प्लेटफार्म से एक नंबर प्लेटफार्म पर आने के लिए पटरी पार कर रही थीं इसी दौरान ट्रेन आ गई और ये हादसा हुआ. पीड़ित परिजनों ने बताया कि दोनों महिलाएं गया से 63316 गया झाझा पैसेंजर से नवादा स्टेशन पर उतरी थीं. रेलवे स्टेशन पर उतरने के बाद दोनों महिलाएं अन्य यात्रियों की तरह 2 नंबर प्लेटफॉर्म से एक नंबर प्लेटफार्म पर आने के लिए पटरी क्रॉस कर रही थीं उसी दौरान 63317 झाझा-गया मेमू ट्रेन आ गई जिससे दोनों महिलाओं की कटकर मौत हो गई.

दोनों महिलाओं की पहचान कर ली गई है. पहली महिला मालती देवी है जो सदर प्रखंड के नेया गांव की रहने वाली है. वो चंडीगढ़ से छठ त्योहार मनाने के लिए अपने पति के साथ घर आ रही थी जबकि दूसरी महिला चंदेश्वरी देवी नारदीगंज के हर नारायणपुर गांव की रहने वाली है. वो मथुरा से अपने घर आ रही थी. एक साथ दो महिलाओं की मौत की घटना के बाद पूरे स्टेशन परिसर में अफरा-तफरी का महौल कायम हो गया. आरपीएफ ने दोनों शवों को प्लेटफार्म से निकालकर पोस्टमॉर्टेम की प्रकिया में भेज दिया है.

ये भी पढ़ें- सुशासन पर सवाल: बिहार में दिवाली के दिन कर दी गई सात लोगों की हत्या

ये भी पढ़ें- गिरिराज सिंह के संसदीय क्षेत्र में अपराधियों का राज, 72 घंटे में छह की हत्या

इनपुट- अनिल विशाल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नवादा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 28, 2019, 10:38 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...