पत्नी के साथ रेप की कोशिश कर रहा था मनचला, पति ने उतार डाला मौत के घाट

नवादा में हुई हत्या की घटना के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है.
नवादा में हुई हत्या की घटना के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Murder In Nawada: हत्या की ये घटना बिहार के नवादा की है जहां मनचला आरोपी की पत्नी से लगातार रेप (Rape) की कोशिश कर रहा था. हत्या की इस घटना के बाद पुलिस के समक्ष दोनों पति-पत्नी ने आत्मसमर्पण कर दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 15, 2020, 8:10 AM IST
  • Share this:
नवादा. पत्नी के साथ रेप (Rape) करने की कोशिश करने वाले शख्स की पति ने हत्या कर दी. हत्या (Murder) की ये घटना बिहार के नवादा जिले की है जहां एक शख्स ने विवाहिता के साथ जबरन दुष्कर्म करने की कोशिश की. नगर थानाक्षेत्र के सहायक थाना कादिरगंज में हुई इस घटना के बारे में पीड़ित मनोज चौधरी ने बताया कि उसकी पत्नी किरण देवी शौच के लिए खेत के तरफ गयी हुई थी इसी दौरान अकबरपुर थाना क्षेत्र के कलौंदा गांव के रहने वाले कैलाश चौधरी उसकी पत्नी के साथ जबरन दुष्कर्म करने की लगातार कोशिश करता रहा.

किसी तरह पीड़िता अपने आप को बचाकर घर लौटी. घर लौटने पर उसने अपनी आपबीती पति को सुनाई. दरअसल मृतक कैलाश चौधरी का ससुराल कादिरगंज था. जब दोनों पति-पत्नी उसके घर गए तो वो पहले से ही धारदार हथियार लेकर तैयार था और उसने उसी हथियार से दंपति पर हमला कर दिया, जिससे दोनों पति-पत्नी दोनों घायल हो गए.

अपने आप को बचाने के क्रम में आपा खोते हुए पीड़िता के पति ने उसी हंसुली से उसके ऊपर प्रहार कर उसकी हत्या कर दी. इस घटना के बाद कादिरगंज थाने में आकर दोनों पति-पत्नी ने आत्मसमर्पण कर दिया. पुलिस ने फौरी कार्रवाई करते हुए हथियार जब्त कर लिया है साथ ही दोनों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने दोनों को घायल अवस्था में इलाज़ के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया है वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लाया. फिलहाल पुलिस इस मामले की तहकीकात में जुट गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज