आजम के समर्थन में उतरे बिहार के पूर्व CM, कहा- मां-बेटा Kiss करे तो वो सेक्स नहीं

मांझी ने बोला कि आजम खान ने जो भी कहा वो गुड सेंस में कही हुई बात थी, लोग इस बात को गलत नजरिए से देख रहे हैं.

News18 Bihar
Updated: July 27, 2019, 9:10 PM IST
आजम के समर्थन में उतरे बिहार के पूर्व CM, कहा- मां-बेटा Kiss करे तो वो सेक्स नहीं
आजम खान के समर्थन में आए मांझी
News18 Bihar
Updated: July 27, 2019, 9:10 PM IST
लोकसभा में समाजवादी पार्टी (सपा) सांसद आजम खान के बीजेपी सासंद रमा देवी पर दिये गए विवादित बयान की जहां चारो तरफ आलोचना हो रही है. वहीं बिहार में कोई है, जो आजम खान के समर्थन में सामने आया है. जी हां, अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले पूर्व सीएम जीतन राम मांझी अब आजम खान के विवादित बयान के समर्थन में उतर आए हैं.

अपने एक दिवसीय दौरे पर नवादा पहुंचे मांझी ने बोला है कि आजम खान ने जो भी कहा है, वो गुड सेंस में कही हुई बात थी, लोग इस बात को गलत नजरिए से देख रहे हैं. मांझी ने अपनी बात को सही साबित करने के लिए तर्क भी दिया. उन्होंने कहा कि पहले के जमाने में लोग पूरे परिवार से प्यार करते थे. बहुत दिनों के बाद मिलते थे तो एक दूसरे से अपने प्यार का इजहार करते थे. अगर भाई-बहन और मां-बेटा एक दूसरे को किस करता है तो क्या उसे सेक्स कहेंगे.

हालांकि मांझी ने आजम खान को रमा देवी से माफी मांगने की भी सलाह दी. उन्होंने कहा कि अगर बहन को इस बात से ठेस पहुंचती है तो उन्हें बहन से माफी मांग लेनी चाहिए. लोग इसे गलत नजरिये से देख रहे हैं इसलिए इस पर विवाद हो रहा है. अगर वो इस बात को लेकर इस्तीफा भी देना चाहते हैं तो इस्तीफा दे सकते हैं, वो उन पर निर्भर करता है.
(अनिल विशाल की रिपोर्ट)

आजम की टिप्पणी पर भड़के शाहनवाज, कहा- रद्द हो सदस्यता

ट्रिपल तलाक पर JDU सांसद बोले- हमारा स्टैंड पहले साफ है
First published: July 27, 2019, 8:25 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...