बिहार: जमुई के अपहृत तीनों युवकों का शव नवादा से बरामद, 24 मई को किया गया था अपहरण

News18 Bihar
Updated: May 29, 2019, 11:08 AM IST
बिहार: जमुई के अपहृत तीनों युवकों का शव नवादा से बरामद, 24 मई को किया गया था अपहरण
बिहार में नवादा के कौआकोल पहाड़ियों से तीन युवकों का शव बरामद

तीनों युवक 24 मई की शाम को सिकंदरा से नवादा के लिए निकले थे, इसी दौरान कौआकोल पकरी बरामा पथ पर तीनों युवकों का कगहर मोड़ के पास अपहरण कर लिया गया था.

  • Share this:
जमुई के सिकंदरा के रहने वाले अपहृत तीनों युवकों का शव बुधवार को नवादा के कौआकोल से बरामद कर लिया गया है. भोरमबाग पहाड़ पर मिली तीनों शवों  मेंं से एक राजकुमार नामक युवक का आधारकार्ड भी मिला है. बता दें कि 24 मई की शाम को सिकंदरा से नवादा के लिए निकले तीनों युवक का अपहरण कर लिया गया था. कौआकोल पुलिस ने जमुई के सिकंदरा पुलिस को सूचना दे दी है हालांकि अब तक हत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है. इस बीच पुलिस पदाधिकारी भी मौके पर पहुंच चुके हैं.

दरअसल राजकुमार, जितेंद्र और विक्की नाम के तीनों युवक एक साथ नवादा शादी समारोह के लिए होटल देखने के लिए जा रहे थे, लेकिन रास्ते मे ही तीनों का अपहरण कर लिया गया. बताया जा रहा है कि अपहरण की वारदात को  कौआकोल पकरी बरामा पथ पर कगहर मोड़ के पास अंजाम दिया गया था. इसकी छानबीन तभी से की जा रही थी. इस बीच पुलिस ने एक बाइक और एक स्कूटी भी बरामद किया था.

ये भी पढ़ें- बिहार: JDU कोटे से दो MP को मोदी मंत्रिपरिषद में मिल सकती है जगह

ऐसी आशंका जताई जा रही है कि तीनों युवकों की हत्या 24 तारीख को ही कर दी गई थी. आज कौआकोल पुलिस ने थाना क्षेत्र के भोरमबाग इलाके के पहाड़ी क्षेत्र पर तीनों का शव बरामद किया है. राजकुमार नामक युवक के आधार कार्ड भी पुलिस ने बरामद किया है.

पुलिस दावा कर रही है कि ये तीनों शव उन्हीं तीनों युवकों के हैं जिनका अपरहरण किया गया था. हालांकि इसकी आधिकारिक पुष्टि होनी अभी बाकी है. शव बिल्कुल सड़ी हुई अवस्था में बरामद की गई है.

फिलहाल पुलिस शव को पहाड़ से नीचे लाने के प्रयास में जुटी है.  कौआकोल पुलिस ने सिकंदरा पुलिस को इस घटना की सूचना दे दी है.  मौके पर पकरीबरामा एसडीपीओ एवं कौवाकोल पुलिस पहुंच गई है. तीनों युवकों का शव मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है.

रिपोर्ट- अनिल विशाल
Loading...

ये भी पढ़ें-

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जमुई से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 29, 2019, 10:35 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...