लाइव टीवी

शराब तस्करों ने पुलिस टीम के दो जवानों को रौंदा, हालत गंभीर

News18 Bihar
Updated: June 19, 2018, 12:40 PM IST
शराब तस्करों ने पुलिस टीम के दो जवानों को रौंदा, हालत गंभीर
जख्मी को अस्पताल ले जाते लोग

पुलिस को देखने के बाद शराब कारोबारी अपना वाहन लेकर तेजी से फरार होने लगे.

  • Share this:
बिहार के नवादा में शराब तस्करों ने पुलिस की टीम को गाड़ी से कुचलने का प्रयास किया है. इस घटना में पुलिस और होमगार्ड के दो जवान बुरी तरह जख्मी हो गये. घटना नवादा के नगर थाना क्षेत्र के पटना-रांची रोड एनएच 31 के पास गोंदापुर चौक की है. जानकारी के मुताबिक पुलिस की टीम तस्करों के इंतजार में खड़ी थी इसी दौरान इस घटना को अंजाम दिया गया.

इलाके के बाबा का ढाबा के पास शराब लदी कार पुलिसकर्मियों को रौंदते हुए बिहारशरीफ की तरफ भाग गई. घायल पुलिसकर्मी ने बताया कि बुंदेलखंड थाना से सूचना प्राप्त हुई कि एक मारुति वैन से शराब की खेप को रजौली की तरफ से लाया जा रहा है और गाड़ी नवादा होते हुए बिहारशरीफ की तरफ जाएगी.

इसी सूचना के आधार पर पुलिस कर्मी नवादा बाईपास में उस वाहन का इंतजार कर रहे थे. पुलिस को देखने के बाद शराब कारोबारी अपना वाहन लेकर तेजी से फरार होने लगे. पुलिस ने इसकी भनक लगते ही वाहन का पीछा किया मगर गोंदापुर चौक के समीप बाबा के ढाबा के पास वाहन को धक्का मार कर तस्कर आगे निकल गए.

इस दुर्घटना में पैंथर जवान राजीव एवं होमगार्ड का एक जवान घायल हो गए. जवान को गंभीर हालत में पटना रेफर कर दिया गया है जबकि होमगार्ड जवान का इलाज बाद अस्पताल में चल रहा है. घटना को अंजाम देने वाले वाहन के बारे में पता नहीं चल सका है.

पुलिस वाहन की तलाशी में जुट गई है एवं विभिन्न थानों को इसकी सूचना दे दी गई है.

रिपोर्ट- अनिल विशाल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नवादा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 19, 2018, 11:29 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...