Assembly Banner 2021

बिहार के नवादा जिले में पागल हाथी का उत्पात, 4 लोगों को कुचलकर मार डाला

बिहार के नवादा में पागल हाथी के उत्पात के बाद रेस्क्यू के लिए पहुंचे लोग

बिहार के नवादा में पागल हाथी के उत्पात के बाद रेस्क्यू के लिए पहुंचे लोग

Nawada News: बिहार के नवादा में हुई इस घटना के बाद वन विभाग की टीम रेस्क्यू के लिए पहुंची है. गांव में पागल हाथी के घुसने के कारण हड़कंप की स्थिति बनी हुई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 26, 2021, 7:49 AM IST
  • Share this:
नवादा. इस वक्त की बड़ी खबर बिहार के नवादा (Nawada) जिले से आ रही है जहां पागल हाथी ने जमकर उत्पात मचाया है. पागल हाथी ने गांव में उत्पात मचाने के दौरान 4 लोगों को कुचल दिया, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. घटना नवादा के नारदीगंज के बभनौली गांव और हिसुआ के सकरा गांव की है.

जानकारी के अनुसार गया जिला के सीमावर्ती इलाके से भटक कर आये पागल हाथी ने नवादा के हिसुआ के सकरा गांव एवं नारदीगंज के बभनौली गांव में पहुंचकर दो लोगों की जान ले ली. इस दौरान हाथी ने दोनों इलाकों में जमकर उत्पात मचाया जिससे पूरे इलाके में दहशत का माहौल व्याप्त हो गया. अहले सुबह जब लोग शौच के लिए निकले तो उसी दौरान हाथी ने लोगों को अपना शिकार बनाया और दो लोगों को मौत के घाट उतार दिया.

हिसुआ के सकरा गांव निवासी रिटायर्ड पीएचडी कर्मी आंनद सिंह को हांथी ने सूंड़ से उठाकर पटक दिया जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गयी. बताया जाता है कि वो सुबह खेत की तरफ गए हुए थे इसके बाद हाथी नारदीगंज थाना क्षेत्र के बभनौली गांव पहुंच गया जहां उसने गांव के ही विनोद चौहान को अपना शिकार बनाया. दोनों लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी.



हाथी के उत्पात मचाए जाने के बाद आसपास के इलाकों में भी दहशत का माहौल कायम हो गया है. इस दौरान जिला प्रशासन ने चिट्ठी जारी करते हुए लोगों को उन इलाकों में सतर्क रहने की अपील की है वहीं वन विभाग को इसकी सूचना दे दी गई है. वन विभाग की टीम अभी सकरा गांव में कैंप कर रही है. हाथी अभी नारदीगंज इलाके से निकल चुका है और गया-नवादा की सीमा हिसुआ के सकरा गांव के आसपास देखा जा रहा है.
दो व्यक्तियों की मौत के बाद दोनों परिजनों के घर में गम का माहौल व्याप्त हो गया है. फिलहाल दोनों जगहों पर पुलिस की टीम कैंप कर रही है. पागल हाथी के द्वारा उत्पात मचाए जाने से इलाके के लोग दहशत में हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज