दुकान पर काम करने वाले युवक को बंधक बनाकर पीटा, वीडियो वायरल

News18 Bihar
Updated: August 30, 2019, 3:39 PM IST
दुकान पर काम करने वाले युवक को बंधक बनाकर पीटा, वीडियो वायरल
बिहार के नवादा में युवक को बंधक बनाकर पिटाई का मामला सामने आया है. (वीडियो ग्रैब)

बिहार (Bihar) के नवादा (Nawada) शहर में मानवता को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है. दुकान में काम करने वाले युवक को उसके मालिक ने बेरहमी से दो दिनों तक बंधक बनाकर पीटा.

  • Share this:
बिहार (Bihar) के नवादा (Nawada) शहर में मानवता को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है. दुकान में काम करने वाले युवक को उसके मालिक ने बेरहमी से दो दिनों तक बंधक बनाकर पीटा. इस घटना का विडियो जब सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हुआ तो लोगों को इस बारे में जानकारी हुई.



मालिक की पिटाई से युवक के शरीर के लगभग सभी हिस्सों में गहरे चोट के निशान दिखाई पड़ रहे हैं. वीडियो में पीड़ित युवक ने बताया कि शहर के पुरानी बाजार स्थित गोपाल जी शीशा वाले के दो पुत्र पप्पु कुमार और संटू कुमार ने इस घटना को अंजाम दिया है. हालांकि कारोबारी अपनी सफाई में लोगों से कह रहे हैं कि युवक ने पांच हजार रुपए की चोरी किया था.

बेटे को बंधंक से छुड़ाकर ले गई मां

बताया जाता है कि अकबरपुर थाना क्षेत्र के नेमदारगंज गांव निवासी महेन्द्र शर्मा का पुत्र संजय शर्मा उक्त कारोबारी के यहां नौकरी करता था. मंगलवार को किसी बात को लेकर उसे बंधक बना लिया और दो दिन से लगातार पिटाई कर रहा था. इसबात की जानकारी जब उसकी मां को मिली तो गुरुवार को अपने बेटे को उक्त कारोबारी के बंधक से छुड़ाकर अपने साथ ले गई.

युवक ने विडियो में रो-रोकर बयान दिया है. जिसे एसपी के साइबर क्राइम वाट्सऐप ग्रुप पर भी भेज दिया गया है. कुछ समाजसेवियों के द्वारा उसे सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. फिलहाल युवक का इलाज जारी है.

ये भी पढ़ें-
Loading...

नहीं दी रिश्वत तो ठेकेदार को जिंदा जला डाला! SIT करेगी जांच

जहरीले सांप को बेटे की तरह पालती है महिला, किया ये दावा..

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नवादा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 30, 2019, 11:12 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...