Nawada: रेप के बाद विवाहिता की हत्या, अर्ध नग्न अवस्था में पेड़ से लटकती मिली लाश

बिहार के नवादा में हुई घटना के बाद मामले की जांच के लिए पहुंची पुलिस

बिहार के नवादा में हुई घटना के बाद मामले की जांच के लिए पहुंची पुलिस

बिहार के नवादा (Nawada) में हुई इस घटना की वजह प्रेम-प्रसंग (Love Affair) बताई जा रही है. इस मामले में पुलिस ने शव को बरामद करने के साथ ही आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है.

  • Share this:

नवादा. नवादा की रजौली पुलिस ने थानाक्षेत्र के सवैयाटांड़ पंचायत के चटकरी गांव स्थित शारदा माइंस के जंगल से एक 25 वर्षीय विवाहिता के शव (Dead Body) को बरामद किया है. परिजनों ने बताया कि प्रेम-प्रसंग (Love Affair) में इसी पंचायत के झलकडीहा गांव निवासी एक युवक रमजान द्वारा विवाहिता के साथ दुष्कर्म (Rape) करने के बाद हत्या की घटना को अंजाम दिया गया है. इसके लिए आरोपी ने पीड़िता की साड़ी के फंदे से फांसी लगाकर उसकी हत्या कर दी और लाश को पेड़ से लटका दिया. ग्रामीण जब उस इलाके में गए तो पेड़ से लटकी हुई लाश देखकर भौंचक रह गए.

पुलिस ने शव को किया बरामद

ग्रामीणों ने फौरन पुलिस को इस घटना की सूचना दी. पुलिस मामले की सूचना मिलने के बाद फौरन घटनास्थल के लिए रवाना हो गयी. पुलिस ने इस दौरान माइंस के बगल में जंगल से विवाहिता के शव को अर्धनग्न अवस्था में बरामद किया है. शव को बरामद करने के बाद पुलिस ने उसे पोस्टमार्टम के लिए नवादा भेज दिया है.

प्रेम-प्रसंग में हत्या की आशंका
मृतका का परिवार झारखंड के कोडरमा जिले के सतगावां थाना क्षेत्र का रहने वाला है. सतगांवां के कनिकौंद निवासी नारायण सिंह की बेटी 25 वर्षीय बबिता कुमारी शारदा माइका माइंस में ढिबरा चुनने का काम करती थी, इसी बीच उसे इसी पंचायत के झलकडीहा गांव के कथित आरोपी युवक रमजान नाम के एक लड़के से प्रेम हो गया था.

शारदा माइंस में अवैध उत्खनन का काम करने वाली मजदूर किस्म की विवाहिता के साथ युवक का प्रेम प्रसंग चल रहा था, इस बीच विवाहिता की शादी हो गई थी. प्रेम प्रसंग में युवक में विवाहिता के साथ दुष्कर्म करने के बाद उसकी हत्या कर दी ऐसा आरोप है. इस मामले में पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज