लाइव टीवी

नवादा: पारिवारिक कलह से तंग आकर विवाहिता ने की खुदकुशी

News18 Bihar
Updated: July 13, 2018, 1:14 PM IST

ये मामला नवादा जिले के गोंदापुर इलाके के चौधरी टोला का है. यहां विवाहिता की मौत के बारे में घरवालों ने बताया कि मृतक प्रियंका कुमारी की शादी कुछ साल पहले हुई थी. प्रियंका और उसके पति सुधाकर चौधरी उसके साथ अक्सर मारपीट करते थे. मारपीट से तंग आकर प्रियंका ने अपनी शादी की सालगिरह के दिन ही फांसी लगाकर आत्‍महत्‍या कर ली.

  • Share this:
बिहार के नवादा जिले में पारिवारिक कलह से तंग आकर एक विवाहिता ने खुदकुशी कर ली.पति से विवाद होने पर दुखी विवाहिता ने  फांसी लगाकर जान दे दी. घटना के बाद से पूरे इलाके में हड़कंप में मच गया है. वहीं  घटना की सूचना पाकर  मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

ये मामला नवादा जिले के गोंदापुर इलाके के चौधरी टोला का है. यहां विवाहिता की मौत के बारे में घरवालों ने बताया कि मृतक प्रियंका कुमारी की शादी कुछ साल पहले हुई थी. प्रियंका और उसके पति सुधाकर चौधरी उसके साथ अक्सर मारपीट किया करते थे. मारपीट से तंग आकर प्रियंका ने अपनी शादी की सालगिरह के दिन ही फांसी लगाकर  जीवन को खत्‍म कर दिया. प्रियंका और सुधाकर का एक बेटा भी हैं. वह किराए के मकान में रह रही थी.

यहां के आस-पास के लोगों ने बताया कि इनके पति कुछ भी काम नहीं करते थे. घर में ही  बैठे रहते थे. प्रियंका के घर से आए पैसे पर इनका गुजर-बसर होता था.इसी बात को लेकर अक्‍सर प्रियंका और सुधाकर के बीच विवाद होता था. इसी विवाद में सुधाकर प्रियंका से मारपीट किया करते थे. घटना की सूचना पाकर नगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. इस घटना के बाद प्रियंका के पति फरार हैं,पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज करते हुए आगे के अनुसंधान में जुट गई है.

यह भी पढ़ें: एक्सप्रेसवे का शिलान्यास कर पूर्वांचल से बुंदेलखंड तक के विकास का एजेंडा सेट करेंगे पीएम नरेंद्र

यह भी पढ़ें: मगहर में बोले मोदी- आपातकाल लगाने वाले और विरोधी आज कुर्सी के लालच में साथ आ गए

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नवादा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 13, 2018, 1:14 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...