Home /News /bihar /

ससुर और पति के नाजायज संबंधों का विरोध किया तो सलमा को गला दबाकर मार डाला, जानें पूरा मामला

ससुर और पति के नाजायज संबंधों का विरोध किया तो सलमा को गला दबाकर मार डाला, जानें पूरा मामला

 सलमा के मायके वालों का आरोप है कि उसके ससुराल वालों ने ही उसकी गला दबाकर हत्या कर दी है.

सलमा के मायके वालों का आरोप है कि उसके ससुराल वालों ने ही उसकी गला दबाकर हत्या कर दी है.

Nawada Crime News: बिहार के नवादा में एक विवाहित महिला को मौत के घाट उतार दिया गया है. मायके पक्ष का आरोप है कि उनकी बेटी की हत्या की गई है. शादी के कुछ साल के बाद से ही सलमा को लगातार उसके ससुराल वालों के द्वारा प्रताड़ित किया जाता रहा था, जिसका वह अक्सर विरोध करती थी. मृतक सलमा के भाई शमशेर और सलीम ने बताया कि हत्या के पीछे मुख्य कारण उसके ससुर और पति का अवैध संबंध था, जिसका उसकी बहन अक्सर विरोध किया करती थी.

अधिक पढ़ें ...

नवादा. बिहार के नवादा में विवाहिता की गला दबाकर हत्या का मामला सामने आया है. नाजायज संबंध का विरोध करने पर इस घटना को अंजाम दिया गया है. नवादा नगर थाना क्षेत्र के न्यू आजाद मोहल्ला स्थित यह घटना हुई है. मृतक की पहचान 28 वर्षीय सलमा खातून उर्फ अंजुमन के रूप में की गई है. सलमा के मायके वालों का आरोप है कि उसके ससुराल वालों ने ही उसकी गला दबाकर हत्या कर दी है. शादी के कुछ साल के बाद से ही सलमा को लगातार उसके ससुराल वालों के द्वारा प्रताड़ित किया जाता रहा था, जिसका वह अक्सर विरोध करती थी. मगर हर बार पंचायती के जरिए बात को सुलझा लिया जाता था.  2 साल पहले इसी को लेकर सलमा के ससुराल वालों ने उसकी जुबान भी काट दी थी, किसी तरह लोक लिहाज के कारण सभी ने समझौता कर लिया. लेकिन विरोध का सिलसिला जारी रहा और ससुराल वालों ने उसकी हत्या कर दी.

मृतक सलमा के भाई शमशेर और सलीम ने बताया कि हत्या के पीछे मुख्य कारण उसके ससुर और पति का अवैध संबंध था, जिसका वह अक्सर विरोध किया करती थी. उसके ससुर का किसी महिला के साथ अवैध संबंध था और महिला का अक्सर घर आना जाना लगा रहता था, जिसका वह विरोध भी करती थी. पति का भी अपने भाई की पत्नी से संबंध था. मगर सलमा को इस नाजायज संबंध का विरोध करना महंगा पड़ा और उसकी गला दबाकर हत्या कर दी गई. फिलहाल उसके पति 1 साल से दुबई में काम कर रहे हैं.

इस घटना की जानकारी पूरे इलाके में तेजी से फैल गई जहां सभी लोग उसके घर पहुंचे. घटना की सूचना मिलते ही नगर थाना की पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लिया. वहीं आरोपी ससुर को अपने हिरासत में लिया है. फिलहाल पुलिस अन्य साक्ष्य जुटाने में लगी हुई है. वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. सलमा को दो बेटे और एक बेटी है।लगभग 10 साल पहले उसकी शादी हुई थी.

Tags: Bihar news election 2020, Crime News

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर