लाइव टीवी

सीआरपीएफ जवान की मौत, परिजनों ने रोड किया जाम

News18 Bihar
Updated: June 11, 2018, 2:48 PM IST

परिजनों की मांग हादसे के जिम्मेदार दोषियों के खिलाफ हो कार्रवाई. साथ ही उठाई मुआवजे की मांग. दो घंटे तक रोड रखा जाम.

  • Share this:
बिहार के नवादा जिले में सीआरपीएफ जवान की मौत से गुस्साए परिजनों ने रोड जाम कर दिया. परिजनों ने मुआवजे की मांग के लिए शव रखकर दो घंटे तक रोड को जाम रखा. सड़क जाम की सूचना मिलते ही रजौली थाना अध्यक्ष मौके पर पहुंचे और उन्होंने परिजनों को समझाने का प्रयास किया.

ये वाकया उस वक्त का है, जब सीआरपीएफ जवान की मौत के बाद शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजन को अपने साथ लेकर जाना था लेकिन परिजन शव का अंतिम संस्कार करने से पहले परिजनों को मुआवजे की मांग करने लगे.

परिजनों ने इस मांग को लेकर उचित मुआवजे के लिए पटना रांची एनएच 31 स्थित रजौली के अंधरबारी के समीप सड़क जाम कर दी. सड़क जाम होने से दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गई. इस दौरान करीब दो घंटे तक जाम की स्थिति बनी रही.

वहीं सड़क जाम की सूचना मिलते ही रजौली थाना अध्यक्ष ने मौके पर पहुंचकर परिजनों को समझाने का प्रयास किया मगर परिजन मानने को तैयार नहीं थे.

परिजनों का कहना था कि उन्हें उचित मुआवजा दिया जाए और दोषी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए. परिजन मांग पर अड़े हुए हैं. इसके मद्देनजर फिलहाल सड़क पर जाम की स्थिति बनी हुई है.

बता दें कि बाइक से घर लौटने के दौरान ट्रक के धक्के से जवान रवि कुमार की इलाज़ के लिए पटना ले जाने के दौरान मौत हो गयी थी.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नवादा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 11, 2018, 1:40 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...