Home /News /bihar /

minor inmate commit suicide at baal sudhar grih correctional home arrested just before 48 hour nodmk3

नवादा के बाल सुधार गृह में सुसाइड, 2 दिन पहले बाइक चोरी के आरोप में गिरफ्तार हुआ था किशोर

Bihar Correctional Home News: नवादा बाल सुधार गृह में एक किशोर ने आत्‍महत्‍या कर ली है.  (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

Bihar Correctional Home News: नवादा बाल सुधार गृह में एक किशोर ने आत्‍महत्‍या कर ली है. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

Nawada News: नवादा के बाल सुधार गृह में एक किशोर ने आत्‍महत्‍या कर ली. मृतक को दो दिन पहले ही बाइक चोरी के आरोप में गिरफ्तार कर बाल सुधार गृह में भेजा गया था. किशोर के अचानक से सुसाइड करने से प्रशासन भी सकते में आ गया. आलाधिकारियों ने मामले की जांच कराने की बात कही है.

अधिक पढ़ें ...

नवादा. बिहार के नवाजा जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जिले के बाल सुधार गृह में एक किशोर ने आत्‍महत्‍या कर ली. बताया जा रहा है कि किशोर बंदी ने फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया. इस घटना के बाद बाल सुधार गृह के साथ ही स्‍थानीय प्रशासन में भी हड़कंप मच गया. मृतक को 2 दिन पहले ही बाइक चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. तमाम तरह की कानूनी प्रक्रियाओं को पूरा करने के बाद नाबालिग होने के चलते उसे बाल सुधार गृह में भेज दिया गया था. अब किशोर के फांसी लगाकर जान देने की खबर सामने आई है. स्‍थानीय प्रशासन ने मामले की जांच करने की बात कही है.

जानकारी के अनुसार, जिले के बाल सुधार गृह में एक किशोर ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. किशोर गया जिले के एक गांव का रहने वाला था. उसे 2 दिन पहले ही बाइक चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. बताया जाता है कि मृतक नवादा के हिसुआ स्थित विश्व शांति चौक पर बाइक चोरी करते रंगे हाथ पकड़ा गया था. स्‍थानीय लोगों ने उसे पकड़ लिया था. इसके बाद किशोर को थाने के सुपुर्द कर दिया गया था. किशोर शुक्रवार को बाल सुधार गृह के अपने वार्ड में मृत पाया गया. आनन-फानन में उसे सदर अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्‍टरों ने औपचारिक तौर पर उसे मृत घोषित कर दिया. शव को फिलहाल सदर अस्पताल में रखा गया है.

बड़ी खबर: सिपाही ने पुलिस लाइन में अपनी दाहिनी कनपटी में खुद ही मार ली गोली, मौके पर मौत से हड़कंप 

कलेक्‍टर ने गठित की जांच टीम
नवादा सदर अस्पताल में बाल सुधार गृह का कोई भी अधिकारी या कर्मचारी मौजूद नहीं है. शव का पोस्टमॉर्टेम मेडिकल कॉलेज में कराया जाएगा, क्योंकि फॉरेंसिक की टीम नवादा में उपलब्ध नहीं है. इस घटना के बाद जिलाधिकारी द्वारा एक टीम का गठन किया गया है, जिसमे सदर एसडीएम, एसडीपीओ और डॉक्टर को रखा गया है. यह टीम बाल सुधार गृह जाकर मामले की जांच करेगी. फिलहाल किशोर के परिजनों को इस घटना की जानकारी दे दी गई है. किशोर ने फांसी लगाकर जान क्‍यों दी, जांच के बाद ही इसका खुलासा हो सकेगा.

Tags: Crime News, Gaya news, Nawada news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर