Home /News /bihar /

Bihar Crime: ट्यूशन से लौट रही नाबालिग छात्रा से रेप, भीड़ ने मनचले को धर दबोचा

Bihar Crime: ट्यूशन से लौट रही नाबालिग छात्रा से रेप, भीड़ ने मनचले को धर दबोचा

बिहार के नवादा में नाबालिग ,े रेप सांकेतिक फोटो)

बिहार के नवादा में नाबालिग ,े रेप सांकेतिक फोटो)

Nawada News: बिहार के नवादा जिले के कादिरगंज थाना क्षेत्र के एक गांव में हुई इस रेप की घटना के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस ने इस मामले में पीड़िता को मेडिकल के लिए भी भेजा है.

    नवादा. बिहार के नवादा (Nawada) जिले से एक नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म (Rape) करने का मामला प्रकाश में आया है. घटना जिले के कादिरगंज थाना क्षेत्र के एक गांव की है. जानकारी के मुताबिक नाबालिग सुबह के वक्त ट्यूशन पढ़कर घर लौट रही थी इसी दौरान दूसरे गांव के एक युवक ने जबरन रास्ते से उसे उठा लिया और खेत में ले जाकर उसके साथ रेप की इस घटना को अंजाम दिया.

    नाबालिग ने अपने बयान में यह बताया कि ट्यूशन से लौटते वक्त युवक ने उसे घोसतांवा गांव के बधार स्थित खेत में ले जाकर उसके साथ गलत किया. चीखने-चिल्लाने के बाद लड़की किसी तरह वहां से निकली, जहां ग्रामीणों ने आरोपी युवक को धर दबोचा. ग्रामीणों द्वारा उस आरोपित युवक को पकड़कर जमकर पीटा गया और बाद में ग्रामीणों ने कादिरगंज पुलिस को सुपुर्द किया.

    रेप की इस घटना के बाद कादिरगंज थाने में इस मामले की शिकायत दर्ज करा दी गई है, जहां महिला थाना नवादा की देखरेख में युवती को सदर अस्पताल में चिकित्सीय जांच के लिए भेजा गया गया है. आरोपी की गिरफ्तारी के बाद फिललहाल पुलिस रेप के इस केस में आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

    Tags: Bihar News, Crime In Bihar, Nawada news, Rape

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर