Home /News /bihar /

बिहार में मनरेगा इंजीनियर की बीच बाजार गोली मार कर हत्या

बिहार में मनरेगा इंजीनियर की बीच बाजार गोली मार कर हत्या

अस्पताल में जुटी भीड़

अस्पताल में जुटी भीड़

मामला शेखपुरा का है जहां के सदर थाना क्षेत्र के स्टेशन रोड में मनरेगा के जूनियर इंजीनियर उज्जवल राज की मंगलवार की शाम गोली मारकर हत्या कर दी गई. मृतक शेखपुरा प्रखंड कार्यालय में कई वर्षों से कार्यरत थे और मूल रूप से नवादा जिले के गोल रोड के रहने वाले थे.

अधिक पढ़ें ...
  • News18.com
  • Last Updated :
बिहार में एक बार फिर से अपराधियों ने एक इंजीनियर को निशाना बनाते हुए उसकी हत्या कर दी है.

मामला शेखपुरा का है जहां के सदर थाना क्षेत्र के स्टेशन रोड में मनरेगा के जूनियर इंजीनियर उज्जवल कुमार की मंगलवार की शाम गोली मारकर हत्या कर दी गई. मृतक शेखपुरा प्रखंड कार्यालय में कई वर्षों से कार्यरत थे और मूल रूप से नवादा जिले के गोल रोड के रहने वाले थे.

जानकारी के मुताबिक शाम को जूनियर इंजीनियर शहर के मरिया आश्रम के गेट के पास थे जहां अपराधियो ने उन्हें गोली मार दी. गोली लगने से घायल इंजीनियर को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गयी.

एसपी राजेन्द्र कुमार के मुताबिक मनरेगा योजना में विवाद को लेकर इंजीनियर की हत्या कर दी गई है, पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी धर्मेंद्र पासवान को गिरफ्तार कर लिया है जबकि शेष दो की गिरफ्तारी के लिये छापेमारी जारी है. हत्या का मूल कारण जबरन गलत बिल पास कराने के लिये इंजीनियर पर दबाव बनाना बताया जा रहा है.

Tags: Bihar News

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर