डायन का आरोप लगाकर महिला की पीट-पीटकर हत्‍या, 4 आरोपी गिरफ्तार

महिला को पीटने की सूचना मिलने पर गांव में पहुंची पुलिस ने महिला को गोविंदपुर के पीएचसी अस्‍पताल में ले जाया गया. जहां उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. इस मामले में पुलिस ने 12 नामजद लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है.

News18Hindi
Updated: July 23, 2019, 3:03 PM IST
डायन का आरोप लगाकर महिला की पीट-पीटकर हत्‍या, 4 आरोपी गिरफ्तार
डायन के शक में महिला की पीट पीटकर हत्‍या.
News18Hindi
Updated: July 23, 2019, 3:03 PM IST
बिहार के नवादा से एक बार फिर इंसानियत काे शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. भीड़ ने एक महिला को डायन का आरोप लगाकर पीट-पीटकर मार डाला. गोविंदपुर थानाक्षेत्र के कोलडीहगढ़ गांव के लोगों ने गांव में ही एक महिला को घेरकर लाठी-डंडों से तब तक पीटा, जब तक कि वह जमीन पर धराशाई नहीं हो गई.

इस घटना की सूचना मिलने पर जब पुलिस गांव में पहुंची तो महिला को गोविंदपुर के पीएचसी अस्‍पताल में ले जाया गया. जहां उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. इस मामले में पुलिस ने 12 नामजद लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है. वहीं चार को गिरफ्तार कर लिया है. बाकी बचे आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.

कुछ दिन पहले ही मुंगेर में हुई थी घटना
हाल ही में मुंगेर से भी एक खबर आई जहां दो वृद्ध महिलाओं को पहले डायन बताया गया, फिर लाठी-डंडे से पीट-पीटकर मार डाला गया. उसके बाद दोनों के शवों को पथरी पहाड़ी के बास दफना भी दिया गया. परिजनों के केस कराए जाने के बाद पुलिस ने शव को बरामद कर लिया. दोनों मृतक महिलाओं की उम्र 65 वर्ष से ऊपर थी.

ये भी पढ़ें
बिहार: तो क्या एक बार फिर होने जा रही है सियासी उथल-पुथल? ये रहे 8 संकेत

बिहार: राजकीय सम्मान के साथ होगा रामचंद्र पासवान का अंतिम संस्कार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नवादा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 23, 2019, 2:32 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...