Home /News /bihar /

नवादाः बाबा के ढाबा के पास पलटा टैंकर तो सरसों तेल लूटने पहुंच गई भीड़

नवादाः बाबा के ढाबा के पास पलटा टैंकर तो सरसों तेल लूटने पहुंच गई भीड़

नवादा में सरसों तेल से भरा ऑयल टैंकर पलटा तो तेल लूटने लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी.

नवादा में सरसों तेल से भरा ऑयल टैंकर पलटा तो तेल लूटने लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी.

NAWADA NEWS: पटना-रांची एनएच 31 पर नवादा बाइपास के बाबा का ढाबा के समीप एक आयल टैंकर पलट गया. इसमें कच्चा सरसों का तेल भरा हुआ था. टैंकर के पलटते ही आसपास के ग्रामीण तेल को लूटने के लिए जमा हो गए. जानकारी के मुताबिक टैंकर कोलकाता से पटना होते हुए नेपाल जा रहा था.

अधिक पढ़ें ...

नवादा. देश के लिए महंगाई बड़ा मुद्दा है. इसमें सबसे अधिक चर्चा है तो वह है पेट्रोल-डीजल और सरसों तेल के महंगे होने की. सरसों तेल के दाम 250 रुपये प्रति लीटर तक चढ़ गए हैं. सरसों तेल की इस महंगाई के बीच आज सबेरे सरसों तेल से भरे एक टैंकर के पलट जाने के बाद आसपास के ग्रामीण तेल लूटने में जुट गए.

पटना-रांची एनएच 31 पर नवादा बाइपास के बाबा के ढाबा के पास यह आयल टैंकर पलटा. इसमें कच्चा सरसों का तेल भरा था. टैंकर के पलटते ही तेल लूटने के लिए भीड़ जमा हो गई. जानकारी के मुताबिक टैंकर कोलकाता से पटना होते हुए नेपाल जा रहा था. रास्ते में वह पलट गया. हालांकि, ड्राइवर और खलासी दोनों सुरक्षित हैं. दोनों को थोड़ी चोट लगी है. उन्हें इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया है.

टैंकर के पलटने के बाद बिल्कुल अलग ही तस्वीर देखने को मिली. बच्चे, बूढ़े, नौजवान, महिलाएं तेल को लूटने के लिए पहुंचे. लोगों के बीच होड़ मची रही. जिससे जो बन पड़ रहा था वह उसी बर्तन में तेल को इकट्ठा करने में लगा था. मौके पर नगर थाना की पुलिस पहुंच गयी. टैंकर को रेस्क्यू किया जा गया.

मौके पर मौजूद पुलिस अधिकारी ने बताया कि सरसों का कच्चा तेल रिफाइन होने के लिए कोलकाता से नेपाल जा रहा था, मगर ड्राइवर के सो जाने से टैंकर अनियंत्रित होकर एनएच किनारे पलट गया, जिससे यह घटना हुई. फिलहाल दोनो ड्राइवर और खलासी को इलाज़ के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है.

Tags: Bihar News, Nawada news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर