होम /न्यूज /बिहार /

नवादा: दो पक्षों के बीच झगड़ा सुलझाने गई पुलिस टीम पर हमला, थाना अध्यक्ष समेत 3 पुलिसकर्मी घायल

नवादा: दो पक्षों के बीच झगड़ा सुलझाने गई पुलिस टीम पर हमला, थाना अध्यक्ष समेत 3 पुलिसकर्मी घायल

ग्रामीणों के हमले में हिसुआ थाना प्रभारी राजीव कुमार पटेल के हाथ में चोट आई है. इलाज के बाद अब उनकी स्थिति सामान्य है

ग्रामीणों के हमले में हिसुआ थाना प्रभारी राजीव कुमार पटेल के हाथ में चोट आई है. इलाज के बाद अब उनकी स्थिति सामान्य है

Bihar News: दो पक्षों के बीच झड़प और मारपीट की सूचना मिलने पर वहां हिसुआ और नरहट थाने की पुलिस पहुंच गई और स्थिति को नियंत्रण में लेने का प्रयास किया. मगर इससे भीड़ भड़क उठी और उसने पुलिस टीम पर हमला बोल दिया. इस घटना में हिसुआ थाना अध्यक्ष राजीव कुमार पटेल समेत तीन पुलिसकर्मी चोटिल हो गए. साथ ही कुछ अन्य लोग भी जख्मी बताए जा रहे हैं

अधिक पढ़ें ...

नवादा. बिहार के नवादा (Nawada) में पुराने विवाद को लेकर दो गुट आपस में उलझ गए. घटना हिसुआ प्रखंड के मनमा ग्राम एवं नरहट थाना क्षेत्र के झिकरूआ गांव की है. बताया जा रहा है कि दोनों गांवों से सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण हिसुआ डीह रेलवे गुमटी पहुंच गए और उन्होंने मारपीट व रोड़ेबाजी शुरू कर दी. इसकी सूचना मिलने पर वहां हिसुआ और नरहट थाने की पुलिस पहुंच गई और स्थिति को नियंत्रण में लेने का प्रयास किया. मगर इससे भीड़ भड़क उठी और उसने पुलिस टीम पर हमला (Attack On Police) बोल दिया. इस घटना में हिसुआ थाना अध्यक्ष राजीव कुमार पटेल समेत तीन पुलिसकर्मी चोटिल हो गए. साथ ही कुछ अन्य लोग भी जख्मी बताए जा रहे हैं.

हिसुआ थाना प्रभारी राजीव कुमार पटेल के हाथ में चोट आई है. घायल पुलिसकर्मियों का इलाज करवाया गया जिसके बाद अब उनकी स्थिति सामान्य है.

मिली जानकारी के मुताबिक सोमवार की रात हुई इस घटना में दोनों गांवों के लोग काफी उग्र थे. पुलिस द्वारा उन्हें समझाने-बुझाने के दौरान कुछ लोगों ने पुलिस पर अचानक रोड़ेबाजी शुरू कर दी. इस हमले में कई यात्री और हिसुआ थाना अध्यक्ष जख्मी हो गए. इसके बाद पुलिस कड़ा रुख अपनाते हुए दोनों गांव के नौ लोगों को गिरफ्तार कर हिसुआ थाने ले आई, इन सभी को न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है. इसका पता चलने पर मंगलवार की सुबह बड़ी संख्या में ग्रामीण लोगों को गिरफ्तार किये जाने के विरोध में हिसुआ थाना पहुंच गए. वो तत्काल सभी को छोड़ने की मांग पर अड़ गए और उन्होंने हिसुआ नवादा मार्ग को जाम कर दिया. तब पुलिस ने सख्ती दिखाते हुए भीड़ को वहां से हटाया. बाद में हिसुआ से विधायक नीतू सिंह ने थाने पहुंचकर आक्रोशित लोगों को समझाया-बुझाया.

आक्रोशित लोगों ने पुलिस की टीम पर हमला बोला

थाना प्रभारी ने बताया कि मामले की सूचना मिलते ही वो दलबल के साथ मौके पर पहुंचे. लेकिन दोनों गांवों की तरफ से पुलिस टीम पर ही हमला बोल दिया गया. इस घटना में पुलिसकर्मी और कई ग्रामीण घायल हुए हैं. उन्होंने बताया कि 15 दिन पूर्व यूरिया वितरण के वक्त दोनों गांवों के लोग आपस में उलझ गए थे और इस झगड़े में एक व्यक्ति बुरी तरह जख्मी हुई था. इसी बात को लेकर हिसुआ-नरहट पथ पर सोमवार की रात को रेलवे गुमटी के समीप दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट हो गयी.

इस मामले में पुलिस ने नामजद और अज्ञात लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की है. पुलिस इस घटना में शामिल अन्य लोगों की पहचान कर रही है.

Tags: Attack on police, Attack on police team, Crime News, Nawada news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर